Move to Jagran APP

Shweta Tiwari Than and Now : श्वेता तिवारी ने किया गज़ब का ट्रांसफॉर्मेशन, फोटोज़ देख दंग रह जाएंगे आप

एक्ट्रेस श्चेता तिवारी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। हैं। इस फोटोशूट में वह एनिमल प्रिंट जैकेट पहने हुए नजर आईं थीं। श्वेता तिवारी का ये फोटोशूट बॉलीवुड फोटोग्राफर अमित खाना ने शूट किया है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 24 Feb 2021 12:21 PM (IST)Updated: Wed, 24 Feb 2021 12:21 PM (IST)
Shweta Tiwari Than and Now : श्वेता तिवारी ने किया गज़ब का ट्रांसफॉर्मेशन, फोटोज़ देख दंग रह जाएंगे आप
Shweta Tiwari Share Before And After Photo After Her Stunning Transformation

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी की फेमस एक्ट्रेस और 'कसौटी जिंदगी की' श्वेता तिवारी हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। बीते दिनों श्वेता अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर काफी चर्चा में रहीं। ​फैट से फिट होने की तस्वीरें शेयर करने के साथ ही उन्होंने अपनी पूरी जर्जी को भी फैंस के साथ शेयर किया। श्वेता ने न्यूट्रिशनिस्ट के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्हें धन्यवाद भी किया था। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी Before And After की तस्वीर शेयर की है जो काफी चर्चा में है। इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

loksabha election banner

 

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बिफोर एंड आफ्टर की फोटो शेयर की है। इन दोनों तस्वीर में एक तब की है जब श्वेता का वजन काफी बढ़ा हुआ था और एक अब की जब उन्होंने अपना वेट काफी कम कर लिया है। वजन कम करने के बाद वाली तस्वीर में श्वेता काफी हॉट एंट फिट नजर आ रही हैं। इन दोनों तस्वीरों में उनका गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखा जा सकता है। इसमें एक में श्वेता ब्लू कलर की ड्रेस तो दूसरी तस्वीर में वह ग्रे कलर की ड्रेस में बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर वह अपनी प्रतिक्रया भी दे रहे हैं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

 

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

एक्ट्रेस श्चेता तिवारी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। हैं। इस फोटोशूट में वह एनिमल प्रिंट जैकेट पहने हुए नजर आईं थीं। इस ड्रेस में श्वेता बेहद ही खूबसूरत दिखीं। साथ ही तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वह अलग-अलग स्टाइल में पोज देती नजर आईं। श्वेता तिवारी का ये फोटोशूट बॉलीवुड फोटोग्राफर अमित खाना ने शूट किया है। इन तस्वीरों का अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा था, ' उन्हें बंद करो और घूरो!'।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.