Move to Jagran APP

Shweta Tiwari ने बेटे रेयांश की कस्टडी और अभिनव कोहली को 'मिलने के अधिकार' पर दिया ये रिएक्शन

Shweta Tiwari कहती है मैं यही चाहता थी और ईमानदारी से कहूं तो मैं निर्णय से संतुष्ट हूं। पिछले दो वर्षों में मैं जहां भी गई हूं अभिनव मेरा पीछा करता रहा है और वहां आकर हंगामा करना शुरू कर देता था।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 01 Oct 2021 03:02 PM (IST)Updated: Fri, 01 Oct 2021 03:02 PM (IST)
Shweta Tiwari ने बेटे रेयांश की कस्टडी और अभिनव कोहली को 'मिलने के अधिकार' पर दिया ये रिएक्शन
Shweta Tiwari और अभिनव कोहली ने अदालत के निर्णय का सम्मान किया हैl

नई दिल्ली, जेएनएनl बॉम्बे हाईकोर्ट ने श्वेता तिवारी को उनके बेटे रेयांश की कस्टडी दे दी है। वहीं उनसे अलग हो चुके पति अभिनव कोहली को बेटे से मिलने के अधिकार दिए गए हैं। श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली पिछले कई महीनों से बेटे रेयांश की कस्टडी की के लिए लड़ रहे हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार बॉम्बे हाईकोर्ट ने अब श्वेता को उनके बेटे रेयांश की कस्टडी दे दी है और अभिनव कोहली को बेटे से मुलाकात का अधिकार दिया गया है।

loksabha election banner

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अभिनव को बेटे रेयांश से सप्ताह में दो घंटे बिल्डिंग के कॉम्प्लेक्स में परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में मिलने की अनुमति दी गई है। इसके अलावा वह प्रतिदिन आधे घंटे बेटे से वीडियो कॉल पर बात भी कर सकते हैl श्वेता ने अब अपने बेटे की कस्टडी मिलने पर बात की है और कहा कि वह इस निर्णय से खुश हैं।

श्वेता कहती है, 'मैं यही चाहता थी और ईमानदारी से कहूं तो मैं निर्णय से  संतुष्ट हूं। पिछले दो वर्षों में मैं जहां भी गई हूं, अभिनव मेरा पीछा करता रहा है। मैं दिल्ली या पुणे जहां भी रेयांश के साथ शो के लिए जाती थींl वह वहां आकर हंगामा करना शुरू कर देता था। यह चीज मुझे और मेरे बच्चे को मानसिक रूप से थका देने वाली होती थी।' इसके पहले अभिनव ने अपनी याचिका में कहा था कि श्वेता एक व्यस्त एक्ट्रेस हैं और इसलिए उनके पास बेटे रेयांश के लिए समय नहीं होता है। इस बारे में बात करते हुए श्वेता ने कहा कि ऐसे तो हर कामकाजी मां पर सवाल उठने लगेंगेl यह हर माता-पिता के अधिकारों पर लागू होगा, जो जीवन जीने के लिए काम करते है। इस बारे में बताते हुए श्वेता ने कहा, 'मैं अपने परिवार के लिए काम करती हूं और उन्हें एक अच्छी लाइफस्टाइल देना चाहती हूंl इसमें क्या गलत है? लेकिन अभिनव इसे मेरे खिलाफ उपयोग करता रहा और मुझे खुशी है कि अदालत ने उनके आरोपों को खारिज कर दिया है।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024)

दूसरी ओर अभिनव कोहली ने भी अदालत के निर्णय का सम्मान करते हुए कहा, 'यह मेरे लिए बहुत बड़ी राहत की बात है क्योंकि मैं कई महीनों से कस्टडी के लिए लड़ रहा हूं। मैं अपने बेटे से 11 महीने से ज्यादा समय से नहीं मिला हूंl इसलिए मुझे खुशी है कि मैं आखिरकार अब उसे देख पाऊंगा। अभी तो शुरुआत है और अभी बहुत कुछ जीतना है। यह मेरी जीत नहीं, मेरे बेटे रेयांश की जीत है। उसने श्वेता और मेरी लड़ाई के बीच जीत प्राप्त की है। रेयांश को अब अपने पिता से मिलने का अवसर मिलेगा।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.