Move to Jagran APP

42 की श्वेता तिवारी ने टू-पीस में लगाई पानी में आग, ट्रोलर्स बोले- 'कुछ तो शर्म करो अपनी बॉडी दिखा रही हो'

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी को टीवी शो कसौटी जिंदगी की में अपने प्रेरणा के किरदार से घर-घर में खास पहचान मिली थी। इस शो के अलावा वह बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Tue, 21 Mar 2023 11:48 AM (IST)Updated: Tue, 21 Mar 2023 11:48 AM (IST)
42 की श्वेता तिवारी ने टू-पीस में लगाई पानी में आग, ट्रोलर्स बोले- 'कुछ तो शर्म करो अपनी बॉडी दिखा रही हो'
Photo Credit : Shweta Tiwari Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Shweta Tiwari Bold Photos In Bikini: टीवी की हिट एक्ट्रेसेस में शुमार श्वेता तिवारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। श्वेता ने अपने करियर में कई हिट टीवी शोज के साथ कई भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है। श्वेता एक्टिंग के साथ फिटनेस और अपनी बोल्डनेस को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर ही अपनी बोल्ड और सिजलिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसी बीच श्वेता ने अपनी लेटेस्ट बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसे देखकर फैंस के होश उड़े हुए हैं।

loksabha election banner

श्वेता ने टू पी में शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीरें

श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में 42 साल की श्वेता पिंक कलर के स्विमसूट में स्विमिंग पूल में चिल करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपने बालों में एक व्हाइट कलर का फूल लगाया हुआ है, जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। वहीं, एक फोटो में श्वेता किलर पोज देती दिख रही हैं। इन फोटोज में श्वेता के साथ उनका बेटा रेयांश भी उनके साथ पूल में मस्ती करता नजर आ रहा है। मां-बेटे की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

बेटे संग डे आउट पर निकली थीं श्वेता

दरअसल, श्वेता तिवारी हाल ही में अपने बेटे के रेयांश साथ डे आउट पर निकली थीं। इसी दौरान उन्होंने अपने बेटे के साथ पूल में जमकर एन्जॉय किया। इन तस्वीरों पर फैंस के लगातार कमेंट्स आ रहे हैं। कई यूजर्स उनकी हॉटनेस पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, 'आप कौन सा अमृत पीती हैं, बुढापा आता ही नहीं।' एक अन्य यूजर लिखता है, 'बेहद खूबसूतर।' वहीं, एक ने श्वेता को ट्रोल करते हुए लिखा, 'बाल बच्चे बड़े हो गए हैं, श्वेता जी कुछ तो शर्म करो अपनी बॉडी दिखा रही हो गलत बात है। बेटी को भी समझाओ वो भी बोल्ड फोटो पोस्ट करती है।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.