नई दिल्ली, जेएनएन। श्वेता तिवारी इन दिनों केपटाउन में खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग कर रही हैं वहीं दूसरी तरफ अनके पति अभिनव कोहली अपने बेटे रेयांश से मिलने के लिए तड़प रहे हैं। श्वेता के देश से बाहर जाते ही अभिनव ने बेटे को अपने पास रखने की सारी कोशिशें तेज कर दी, मामला महिला आयोग और कोर्ट तक पहुंच गया, बावजूद इसके अभिनव के हाथ खाली रह गए। अब फादर्स डे के मौके पर बेटे को मिस कर रहे अभिनव ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया है।

फादर्स डे पर बेटे से ना मिल पाने का मलाल

वीडियो में अभिनव खुद को हारा हुआ बता रहे हैं। अभिनव का कहना है कि अब श्वेता जल्द ही वापस आएंगी और वो अपने बेटे से कभी मिल नहीं पाए। साथ ही अभिनव ने अपनी हार मान ली है कि वो चाह के भी बेटे को पास नहीं ला पाए। पिछले साल भी फादर्स डे पर अभिनव, रेयांश से नहीं मिल पाए थे। अभिनव की माने तो श्वेता के जाने के बाद उनका बेटा कहीं अकेला है। वीडियो में बेहद इमोशनल नजर आ रहे अभिनव ने कहा कि जंग अभी बाकि है। मैं आगे भी लड़ता रहूंगा पर अपने बेटे को कुछ नहीं होने दूंगा।

मर्दों के हक की बात 

वीडियो के साथ कैप्शन में अभिनव ने मर्दों के हक की बात की। उन्होंने लिखा,' बहुत अच्छी बात है कि औरतों की सुरक्षा के लिए स्पेशल लॉ है, लेकिन अब मर्दों के बचाव के लिए लॉ चाहिए। जो बच्चों को बाप से दूर रखने से और फर्जी केस से बचाए।  

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024)

बता दें कि पिछले साल ही श्वेता और अभिनव कोहली अलग हो गए हैं। बेटे रेयांश की कस्टडी तो लेकर दोनों कोर्ट में आमने-सामने हैं। हाल ही में दोनों के बीच का ये विवाद महिला आयोग तक पहुंच गया था जब श्वेता तिवारी ने एक पुराना सीसीटीवी वीडियो शेयर किया था। फिलहाल श्वेता साउथ अफ्रीका में खतरनाक स्टंट कर रही हैं। 

Edited By: Ruchi Vajpayee