Move to Jagran APP

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने मां के संघर्षों के बारे में खोला राज, कही ये बात

Palak Tiwari talks About her mother struggles पलक तिवारी ने अपनी रॉक-सॉलिड और स्ट्रॉन्ग मां श्वेता तिवारी के बारे में बात की हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Mon, 11 May 2020 08:30 AM (IST)Updated: Mon, 11 May 2020 08:30 AM (IST)
श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने मां के संघर्षों के बारे में खोला राज, कही ये बात
श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने मां के संघर्षों के बारे में खोला राज, कही ये बात

नई दिल्ली, जेएनएनl टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने अपनी मां के संघर्ष के बारे में बात की हैं। एक्ट्रेस श्वेता तिवारी लोकप्रिय टीवी शो 'कसौटी ज़िन्दगी की' के चलते बढ़ गई थींl 2001 में वह एकता कपूर द्वारा प्रोड्यूस किए गए इस शो में नजर आई थीं। वह छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस के तौर पर उभर कर आई थींl हालांकि उनका निजी जीवन बहुत खराब था। उनकी दो शादियां टूटीl

loksabha election banner

कई बार उन्होंने संघर्ष किया लेकिन वह हर बार हिम्मत से इससे निकलने में सफल रही है। मदर्स डे पर उनकी बेटी पलक तिवारी ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के साथ बातचीत के दौरान अपनी रॉक-सॉलिड और स्ट्रॉन्ग मां श्वेता तिवारी के बारे में बात की हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

So proud to be your daughter ❤️ #mynumberek

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

राजा चौधरी और अभिनव कोहली दोनों से श्वेता तिवारी का एक कड़वे नोट पर तलाक हुआ हैंl वह घरेलू हिंसा का शिकार भी हुई थी। श्वेता की बेटी पलक ने पिंकविला डॉट कॉम के साथ बातचीत में उल्लेख किया कि कैसे उनकी मां ने अपने निजी जीवन में सभी संघर्षों का सामना किया और एक विजेता के रूप में सामने आईं। इस प्रकार वह उनपर गर्व महसूस करती हैl उन्होंने अपनी मां को बहुत कुछ करते हुए देखा है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A quick demonstration of my daily upper body workout by @palaktiwarii #nanhayatri 💪🏼💪🏼💪🏼😂😅

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

उन्होंने पिंकविला के हवाले से कहा था, 'मुझे मां पर गर्व है। मुझे लगता है कि बड़े होने के दौरान, जब मेरी मां एक पैरेंट्स-टीचर मीटिंग के लिए आती थी, तो मुझे बहुत गर्व होता था। इस तरह से महसूस करने के लिए आपके माता-पिता का एक्टर होना या सुपर फेमस होने की जरुरत नहीं है। उन्होंने कहा, 'उन्होंने व्यक्तिगत लड़ाइयों का सामना किया है ... मैंने उन्हें हर चीज से गुजरते देखा है। जिस तरह की चीजों को मैंने उनके साथ देखा है, उनमें से कई की तो मैं अभी भी खोज कर रही हूं, और जितना अधिक मैं इसके बारे में सीखती हूं, उतना ही मैं पसंद करती हूं, कैसे वह समझदार है? वह कैसी है? 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.