नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी की फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इनदिनों स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी' को लेकर काफी चर्चा में हैं। श्वेता प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। वह श्वेता एक्टिंग के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। श्वेता की तरह ही उनकी बेटी पलक तिवारी भी काफी चर्चा में रहती हैं। महज कुछ ही वक्त में पलक ने अनपी इंडस्ट्री में अपनी पहचाना बना ली है। वह आए दिन अपनी तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वहीं बीते कुछ वक्त से पलक लगातार अपने सीजलिंग फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं। इसी बीच पलक तिवारी की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के होश उड़ा रही हैं। इन तस्वीरों में पलक की अदाएं वाकई देखने लायक है। यहां देखें तस्वीरें...

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में पलक अलग अलग अंदाज में पोज देती दिख रही हैं। तस्वीरें में आप देख सकते हैं कि पहल ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप के साथ ब्लू प्रिंटेड पैंट पहने काफी कूल नजर आ रही हैं। वहीं उन्होंने अपने बालों को को पूरा बांध रखा है। इस फोटोशूट के दौरान पलक ने ब्लैक कलर के सन ग्लासेस लगाया है साथ ही वह हर तस्वी में खुद की सेल्फी लेती दिख रही हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए पलक ने कैप्शन में लिखा, 'फ्लावर पावर।' श्वेता की बेटी की इन तस्वीरों को फैंस काफी पंसद कर रहे हैं। अबतक इंस्टाग्राम पर इन फोटोज को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

पलक तिवारी के वर्कफ्रेंट की बात करें तो वह जल्द ही इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी फिल्म 'रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर' इसी महीने रिलीज होगी। इस फिल्म को विशाल मिश्रा ने निर्देशित किया है, जबकि विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा वी अरोड़ा ने प्रोड्यूस किया है रहे हैं। पलक तिवारी के साथ-साथ विवेक ओबेरॉय भी इस फिल्म में नजर आने वाले है।

Edited By: Priti Kushwaha