Move to Jagran APP

Shweta Tiwari और अभिनव कोहली के झगड़े के बीच बेटी पलक तिवारी ने डिलीट किया अपना इंस्टाग्राम अकाउंट, पढ़े पूरी खबर

पलक तिवारी अपनी मां श्वेता तिवारी की तरह ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं उनके फैंस को भी स्टारकिड की तस्वीरों का बेसब्री से इंजतार रहता है। सोशल मीडिया पर पलक के लाखों फॉलोअर हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 25 May 2021 01:53 PM (IST)Updated: Tue, 25 May 2021 01:53 PM (IST)
Shweta Tiwari और अभिनव कोहली के झगड़े के बीच बेटी पलक तिवारी ने डिलीट किया अपना इंस्टाग्राम अकाउंट, पढ़े पूरी खबर
Photo Credit - Shweta Tiwari Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी की जानी मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी ​इन दिनों स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' को लेकर काफी चर्चा में हैं। 'खतरों के खिलाड़ी 11' को लेकर इन दिनों दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। श्वेता इन दिनों शो में हिस्सा लेने के लिए साउथ अफ्रीका की राजधानी केपटाउन में हैं और शूटिंग कर रही हैं। केपटाउन से लगातार सभी कंटेस्टेंट अपने फोटोज और वीडियो पोस्ट करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच अब श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है। इस बात को लेकर पलक के फैंस में खलबली मची हुई है। 

loksabha election banner

 

पलक तिवारी अपनी मां श्वेता तिवारी की तरह ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट एंड सिजलिंग तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। वहीं उनके फैंस को भी स्टारकिड की तस्वीरों का बेसब्री से इंजतार रहता है। सोशल मीडिया पर पलक तिवारी के लाखों फॉलोअर हैं, जो उनकी तस्वीरों और वीडियोज सोशल प्लेटफॉर्म आते ही वायरल हो जाते हैं। लेकिन अब अचानक पलत का इस तरह ये उनका सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर देना उनके फैंस को काफी परेशान कर रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

बता दें कि इस प्राइवेट अकाउंट को उनकी मां श्वेता तिवारी भी @palaktt नाम के इस प्राइवेट अकाउंट को फॉलो कर रही हैं। यही नहीं इसके अलावा दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बेटी रेनी सेन भी फॉलो करते हैं। पलक के इस तरह से अपना अकाउंट डिलीट करने के पीछे की वजह उनकी मां श्वेता और उनके पति अभिनव कोहली के बीच बढ़ते विवाद को माना जा रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

हाल ही में श्वेता और उनके पति अभिनव कोहली के बीच बेटे को लेकर काफी विवाद देखने को मिला है। दोनों ने सोशल मीडिया पर एक के बाद वीडियो शेयर कर एक दूसरे पर जमकर इल्जाम लगाए।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.