नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना महामारी की झेलते हुए लोगों को एक साल से ज्यादा हो गया है। ऐसे में काम न होने की वजह से लोग आर्थिक संकट से भी जूझ रहे हैं। न सिर्फ आम लोग, बल्कि कई ऐसे सेलेब्स भी हैं जिन्होंने कोरोन काल में आर्थिक तंगी का सामना किया है। हाल ही में श्री कृष्ण के भीष्म पितामाह का रोल निभाने वाले अभिनेता सुनील नागर ने इस बात का खुलासा किया है कि वो फिलहाल एक बहुत मुश्किल दौर से गुज़र रहे हैं। सुनील की सारी सेविंग्स खत्म हो चुकी हैं, परिवार ने उनसे रिश्ता तोड़ दिया है, जिसके बाद कुछ पर्सनल इश्यूज़ की वजह से एक्टर ओशिवारा वाला अपना घर बेचकर एक किराए के मकान में रह रहे हैं। ऐसे में सुनील की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें उनके आर्थिक संकट का जिक्र किया गया है।

तस्वीर में बताया गया है कि पिछले दो साल से सुनील के पास काम नहीं है, वो अपनी सारी सेविंग्स खर्च कर चुके हैं। 10 महीने से उन्होंने अपने घर का किराया नहीं दिया है जो कि करीब 6 हज़ार है। उनके पास अपनी ज़रूरतें पूरी करने के लिए भी पैसे नहीं हैं। सुनील ने अब ख़ुद इस पोस्ट की सच्चाई बताई और अपना दर्द बयां किया है। एक्टर ने कहा, ‘मैं किसी से मदद नहीं मांगना चाहता था, लेकिन स्थिति अच्छी नहीं है। समय ऐसा है कि मुझे नहीं पता कि किसे दोष देना है। जब मैं काम कर रहा था तब मैंने बहुत पैसा कमाया। मैंने कई हिट शोज़ किए और कई फिल्मों में काम किया। लोगों को मेरा काम पसंद आया, जिसके बाद उन्होंने मुझे और ज्यादा काम दिया। लेकिन आज, इंडस्ट्री में हमारे लिए काम नहीं है। मैं एक ट्रेंड सिंगर हूं। इसलिए कुछ दिन पहले मुझे एक रेस्टोरेंट में गाना गाने का मौका मिला तो मैंने हां कर दी। वहां वो मेरे रोज़ के खर्चों का भी ध्यान रख रहे थे, लेकिन फिर लॉकडाउन की घोषणा की गई और रेस्टोरेंट बंद हो गया। मैं पिछले कुछ महीनों से अपने घर का किराया तक नहीं दे पा रहा हूं’।

एक्टर ने बताया कि उन्होंने अपनी इस स्थिति के बारे में उनके एक कास्टिंग डायरेक्टर दोस्त को बताया था जिसके बाद उन्होंने ये पोस्ट सोशल मीडिया पर डालने का फैसला किया। 'जिसके बाद CINTAA ने मुझसे संपर्क किया और मैंने उन्हें अपनी परेशानी के बारे में बताया उन्होंने मुझे आश्वासन दिया कि वो मेरी मदद करेंगे, लेकिन इसमें कितना टाइम लगेगा पता नहीं। मैंने उन्हें मेल भी किया कि मैं इस किराए के मकान में अकेला रह रहा हूं। और पिछले 1 साल में अपनी सारी सेविंग्स का इस्तेमाल कर चुका हूं’। आपको बता दें कि सुनील नागर श्री कृष्ण, ओम नम: शिवाय, श्री गणेश और कुबूल है जैसे शोज़ में काम कर चुके हैं।