Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 की इस हसीना के सामने रोते-गिड़गिड़ाते नजर आए शिव ठाकरे, नई गाड़ी का हश्र देख आंखों से निकले आंसू

shiv thakare बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट रह चुके शिव ठाकरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो रोते-गिड़गिड़ाते नजर आ रहे हैं। इसके पीछे की वजह बिग बॉस की ही एक हसीना है।

By Jagran NewsEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sun, 19 Mar 2023 04:03 PM (IST)Updated: Sun, 19 Mar 2023 04:03 PM (IST)
Bigg Boss 16 की इस हसीना के सामने रोते-गिड़गिड़ाते नजर आए शिव ठाकरे, नई गाड़ी का हश्र देख आंखों से निकले आंसू
shiv thakare crying in front of this Bigg Boss 16 contestant Sumbul Touqeer khan

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 के रनर अप रह चुके शिव ठाकरे  के घर एक नई खुशखबरी आई है। उन्होंने हाल ही में चमचमाती हुई एक लग्जरी कार खरीदी है। इसी खुशी में उन्होंने बीबी16 के अपने दोस्तों को शानदार पार्टी दी। इसमें मंडली के साजिद खान, सुम्बुल तौकीर और अब्दु रोज़िक के साथ-साथ सौंदर्या शर्मा भी शामिल हुईं। इसके ग्लैमरस अवतार देख लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई।

loksabha election banner

शिव ठाकरे ने दी शानदार पार्टी

शिव ने अपने फैंस को अपनी धमाकेदार पार्टी के सारे अपडेट्स शेयर किए। उन्होंने मंडली के साथ अपने मिनी-रीयूनियन, मजेदार डांस मूव्स और मजेदार पलों की झलक दिखाई। पार्टी में उन्होंने अब्दु के साथ मिलकर "गंगनम स्टाइल" पर मजेदार डांस किया। पर लोगों को की नजर एक वीडियो पर जिसमें वो बिग बॉस की एक हसीना के सामने रोते गिड़गिड़ाते नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by bigg Boss khabri (@telly__talk)

सुम्बुल के सामने रोते नजर आए शिव

हुआ कि पार्टी खत्म होने के बाद शिव ठाकरे अपने बिग बॉस 16 के दोस्तों के साथ नई कार में ड्राइव पर निकले। लेकिन कार वो नहीं बल्कि सुम्बुल तौकीर खान चला रही थीं। अपनी नई गाड़ी को एक 19 साल की लड़की के हाथों में देख शिव का कलेजा मुंह को आ गया, वो हाथ जोड़कर मिन्नते मांगने लगे कि प्लीज छोड़ दो। पर सुम्बुल हंसती रही और मजे से ड्राइव करती रहीं।

View this post on Instagram

A post shared by bigg Boss khabri (@telly__talk)

अब्दु संग जमाया था रंग

सुम्बुल तौकीर ने पार्टी के कुछ मजेदार फोटो भी शेयर किए और शिव को उनकी पहली कार के लिए बधाई दी। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें शिव पर बहुत गर्व है। दूसरी ओर, फैंस ने शिव की सफलता और उनकी पार्टी की तस्वीरों के लिए भी उन पर प्यार बरसाया। बता दें कि अंजलि अरोड़ा, उल्का गुप्ता, प्रतीक सहजपाल, विशाल कोटियन और अन्य भी पार्टी में नजर आए। शिव पेस्टल जहां ऑरेंज फॉर्मल सूट में नजर आए। सुम्बुल, सौंदर्या और अंजलि अपने सिंपल ब्लैक और ब्लू थीम वाले आउटफिट में खूबसूरत लग रही थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.