Move to Jagran APP

इंडियाज गॉट टैलेंट में कंटेस्टेंट के करतब से डरीं शिल्पा शेट्टी, किरण खेर ने घबराकर छोड़ा मंच

इंडियाज गॉट टैलेंट के मंच पर देशभर से प्रतिभाशाली लोग अपना जबरदस्त हुनर दिखाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। सोनी टीवी ने इस शो के कई प्रोमो जारी किए। हाल ही में शो के मेकर्स ने एक प्रोमो जारी किया है जिसमें शिल्पा काफी डरी हुई दिखाई दीं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 11 Jan 2022 06:29 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jan 2022 06:29 PM (IST)
इंडियाज गॉट टैलेंट में कंटेस्टेंट के करतब से डरीं शिल्पा शेट्टी, किरण खेर ने घबराकर छोड़ा मंच
shilpa shetty gets scared from contestant performance. Photo Credit- SonyTv Official Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियाज गॉट टैलेंट में देशभर से आने वाली प्रतिभाएं अपने हुनर का प्रदर्शन करती हैं। कुछ कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस को देखने के बाद जजेज काफी खुश होते हैं, तो वहीं कुछ ऐसे भी कंटेस्टेंट्स मंच पर आते हैं, जिनके खतरनाक स्टंट देखकर हर किसी के होश उड़ जाते हैं। हाल ही में शो के एक ऐसे ही कंटेस्टेंट का प्रोमो चैनल ने सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिसे देखने के बाद शिल्पा शेट्टी काफी सहम गईं तो किरण खेर घबराकर मंच छोड़कर नम चली गईं।  

loksabha election banner

कंटेस्टेंट ने किया खतरनाक स्टंट

सोनी टीवी द्वारा सोशल मीडिया पर जारी किए गए इस प्रोमो में क्रांति नाम के कंटेस्टेंट मंच पर कई अलग-अलग तरह के स्टंट करते हुए नजर आए। पहले स्टंट में क्रांति ने अपनी जीभ से चलते हुए टेबल फैन को बंद किया। दूसरे स्टंट में उन्होंने अपनी नाक में हथोड़े से कील ठोकी। लेकिन तीसरे स्टंट में क्रांति ने कुछ ऐसा किया, जिसे देखकर वहां मौजूद जजेज के साथ-साथ लोग भी काफी डर गए। वह ड्रिल मशीन पर कुछ लगाकर उसे अपने चेहरे के पास ले जाते हुए नजर आए। कंटेस्टेंट द्वारा किया गया करतब आपको विचलित कर सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

डर कर कुर्सी से खड़ी हो गईं शिल्पा शेट्टी

कंटेस्टेंट द्वारा किए गए इस तरह का स्टंट देखने के बाद शिल्पा शेट्टी काफी ज्यादा डर गईं। वह पहला स्टंट देखकर चिल्लाने लगीं,  लेकिन अंत में वह अपनी कुर्सी से ही डर के मारे खड़ी हो गईं और नहीं-नहीं कहते हुए पीछे जाने लगीं। बादशाह ने भी जब कंटेस्टेंट को उनकी नाक में कील ठोकते हुए देखा तो अपना सिर नीचे कर लिया। कई सालों से इंडियाज गॉट टैलेंट को जज करने वालीं किरण खेर भी क्रांति के इस करतब को नहीं देख पाईं और अंततः मंच छोड़कर वहां से चली गईं।

अर्जुन बिजलानी कर रहे हैं शो को होस्ट

शिल्पा शेट्टी, किरण खेर और बादशाह के अलावा लेखक मनोज मुंतशिर भी इस शो में जज की कुर्सी संभालते हुए नजर आते हैं। इसके अलावा टीवी अभिनेता और खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 के विजेता अर्जुन बिजलानी शो की मेजबानी की कमान संभालते हुए दिखाई देंगे।  यह शो 15 जनवरी से सोनी टीवी पर प्रसारित होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.