नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ खत्म होने के बाद भी शहनाज़ गिल कौर के सिर से सिद्धार्थ के प्यार का खुमार उतरा नहीं है। इस बात का सबूत है उनकी नई तस्वीर जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शहनाज़ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिससे एक बात साफ ज़ाहिर हो रही है कि ‘बिग बॉस 13’ से बाहर आने के बाद भी सिद्धार्थ और वो काफी करीब हैं। शहनाज़ की ये फोटो जब आप पहली नजर में देखेंगे तो आपको सिंपल सी नॉर्मल तस्वीर नजर आएगी, पर तस्वीर में कुछ खास है।

दरअसल, शहनाज़ इस तस्वीर में जो टी शर्ट पहने नजर आ रही हैं वो उनकी नहीं हैं, बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला की है। जी हां, शहनाज ने सिद्धार्थ की टी शर्ट पहनकर सेल्फी क्लिक की है और यही फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। हालांकि शहनाज़ ने फोटो के साथ ऐसा कोई कैप्शन नहीं लिखा जिससे ये ज़ाहिर हो कि ये सिड की टी शर्ट है, लेकिन सिड नाज़ के फैंस इस टी शर्ट को बखूबी पहचानते हैं। शहनाज़ ने फोटो शेयर की तो फैंस ने झट से पहचान लिया कि ये सिद्धार्थ की टी शर्ट है, शहनाज़ की नहीं। फैंस भी सना की इस फोटो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

❤️❤️❤️

A post shared by Shehnaaz Shine (@shehnaazgill) on

आपको बता दें कि 'बिग बॉस 13' में सिद्धार्थ और शहनाज़ की जोड़ी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया। शहनाज़ तो कई बार सिद्धार्थ के लिए खुलकर अपने प्यार का इज़हार भी कर चुकी हैं, हालांकि सिद्धार्थ ने उन्हें हमेशा अपनी अच्छी दोस्त बताया। कुछ दिन पहले भी दोनों की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें शहनाज़, सिद्धार्थ को गले लगती नजर आ रही थीं। सिडनाज़ को साथ देखना फैंस को हमेशा अच्छा लगता है।

फिलहाल शहनाज़ कलर्स के नए शो 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आ रही हैं इस शो में वो अपने लिए दूल्हा ढू्ंढ रही हैं। इस शो में भी सना कई बार सिद्धार्थ के लिए अपनी फीलिंग्स ज़ाहिर कर चुकी हैं।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस