Move to Jagran APP

लॉकडाउन की वजह से भाई के साथ यहां फंसी शहनाज़ कौर गिल, पिता ने ज़ाहिर की फिक्र

कोरोना वायरस की वजह से देश में हुए 21 दिन के लॉकडाउन में बहुत सारे सेलेब्स ऐसे हैं जो अपने-अपने घरों से दूर किसी दूसरी जगह फंसे हुए हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 08 Apr 2020 12:50 PM (IST)Updated: Wed, 08 Apr 2020 12:50 PM (IST)
लॉकडाउन की वजह से भाई के साथ यहां फंसी शहनाज़ कौर गिल, पिता ने ज़ाहिर की फिक्र
लॉकडाउन की वजह से भाई के साथ यहां फंसी शहनाज़ कौर गिल, पिता ने ज़ाहिर की फिक्र

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की वजह से देश में हुए 21 दिन के लॉकडाउन में बहुत सारे सेलेब्स ऐसे हैं जो अपने-अपने घरों से दूर किसी दूसरी जगह फंसे हुए हैं। इस लिस्ट में सलमान खान का भी नाम शामिल है। अब इस लिस्ट में बिग बॉस 13 फेम शहनाज़ कौर गिल का भी नाम जुड़ गया है। शहनाज़ लॉकडाउन की वजह से अपने घर से दूर हैं और मुंबई के ही एक होटल में रह रही हैं। हालांकि इस मुश्किल वक्त में वो अकेली नहीं हैं उनके भाई शाहबाज़ भी उनके साथ हैं।

loksabha election banner

दरअसल, 'बिग बॉस 13' खत्म होने के बाद शहनाज़ कलर्स के ही दूसरे शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में नजर आई थीं। शो को शुरू हुए ज्यादा वक्त नहीं हुआ था कि लॉकडाउन की वजह से इसे एक महीने के अंदर की खत्म कर दिया गया। शो खत्म होने के बाद इससे पहले कि शहनाज़ घर जातीं कोरोना वायरस देश में ज्यादा फैलने लगा और पीएम मोदी के आदेश पर भारत को 21 दिन के लिए लॉकडाउन कर दिया गया और शहनाज़ भाई के साथ मुंबई के होटल में ही फंस गईं।

शहनाज़ के पिता संतोख सिंह ने इस बारे में स्पॉटब्वॉय बात की है। शहनाज़ के पिता संतोख सिंह ने कहा, ‘शहनाज का कलर्स के साथ 1 साल कॉन्ट्रेक्ट है। कलर्स टीम का प्लान है कि वो शहनाज़ के साथ और भी शो करोंगे। इसलिए वो मुंबई में ही रुक गई थी। और वैसे भी अभी उसके लिए ट्रेवल करना सेफ भी नहीं था’। पिता ने कहा, मैं उसे मिस कर रहा हूं। पहले वो मुझसे शादी करोगे की वजह से मुंबई में थी और अब लॉकडाउन की वजह से। लेकिन मुझे उसकी फ्रिक नहीं हो रही है क्योंकि हम लोग लगातार वीडियो कॉल पर बात कर रहे हैं और कलर्स टीम उसकी बहुत अच्छे से ध्यान रख रही है'।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Planning on how shall I escape the Holi madness! 🤔 Hope you all had a great Holi!

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.