Move to Jagran APP

‘बिग बॉस 13’ से निकलने के बाद कैसा है शहनाज़ और सिद्धार्थ का बॉन्ड, सिंगर ने बताया

पंजाबी सिंगर शहनाज़ कौर गिल और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की बॉन्डिंग के बारे में कौन नहीं जानता। बिग बॉस 13 में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 24 Jun 2020 04:10 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jun 2020 08:18 AM (IST)
‘बिग बॉस 13’ से निकलने के बाद कैसा है शहनाज़ और सिद्धार्थ का बॉन्ड, सिंगर ने बताया
‘बिग बॉस 13’ से निकलने के बाद कैसा है शहनाज़ और सिद्धार्थ का बॉन्ड, सिंगर ने बताया

नई दिल्ली, जेएनएन। पंजाबी सिंगर शहनाज़ कौर गिल और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की बॉन्डिंग के बारे में कौन नहीं जानता। बिग बॉस 13 में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। बिग बॉस से बाहर आने के बाद दोनों का साथ में एक गाना भी रिलीज़ किया गया जिसे दर्शकों ने पसंद किया। लेकिन क्या शहनाज़ और सिद्धार्थ के बीच अब भी वैसी ही बॉन्डिंग है जैसी बिग बॉस के घर में थी? इस बारे में सिंगर ने खुद बताया है।

loksabha election banner

बॉलीवुड हंगामा से बातचीत के दौरान शहनाज़ ने बताया, ‘जैसा बिग बॉस में सिद्धार्थ से बॉन्ड था, अब भी वैसा ही है। मैं चाहती हूं कि वो वैसा ही बना रहे। मेरा जब मन करता है मैं उसे फोन लगा लेती हूं। बिग बॉस से निकलने बाद हमने एक दो बार मुलाकात की है। फिर लॉकडाउन हो गया। हालांकि अब लॉकडाउन खुल गया है, तो हम मिलेंगे’।

आगे शहनाज़ ने कहा, ‘मैं बिग बॉस में भी कभी उसके लिए फेक नहीं रही, कम से कम उसके लिए तो बिल्कुल नहीं। मुझे जब हर्ट होता था तो मैं रिएक्ट करती थी, फ्लिप भी करती थी। मेरा सबकुछ वही था बिग बॉस में’।

 

View this post on Instagram

Thank you everyone for loving Bhula Dunga. Let’s make Tiktok on this now ❤️

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

आपको बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज़ की मुलाकात बिग बॉस हाउस में ही हुई थी। वहीं से दोनों की दोस्ती शरुआत हुई। लेकिन शहनाज़ के लिए ये दोस्ती प्यार में बदल गई। वो कई बार इस बात का खुलकर इज़हार कर चुकी हैं कि वो सिद्धार्थ से प्यार करती हैं। हालांकि सिद्धार्थ ने कभी 'हां' नहीं कहा वो हमेशा से शहनाज़ को अच्छी दोस्त ही बताते हैं। बिग बॉस के बाद शहनाज़ कलर्स के दूसरे शो 'मुझसे शादी करोगे' में पारस छाबड़ा के साथ नज़र आईं, हालांकि वो शो बुरी तरह फ्लॉप रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.