नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स के रिएलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' को खत्म हुए एक महीने से ज्यादा हो चुका है, लेकिन अब भी ये किसी ना किसी वजह से खबरों में आ जाता है। इसके खबरों में आने की वजह है पारस छाबड़ा और शहनाज़ कौर गिल के बयान। शहनाज़ और पारस अब भी अपने इंटरव्यू में शो का जिक्र जरूर करते हैं। पारस ये बात मान चुके हैं कि इस शो में काम करने का उनका फैसला ग़लत था। अब शहनाज़ ने भी ये कह दिया है कि उन्हें पछतावा है कि उन्होंने इस शो में काम क्यों किया।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में शहनाज़ ने कहा, ‘बिग बॉस में जाना मेरा सपना था। मैंने वहां जाकर एक अच्छा तजुर्बा हासिल किया। शो ने मुझे सिखाया कि लोग कैसे आपके चेहरे पर डबल फेस हो सकते हैं। बहुत सारे लोग मुझे सामने से बोलते हैं ‘तू कितनी अच्छी और प्यारी है’ और पीठ पीछे मुझे फेक बताते हैं, मेरे बारे में बुरा बोलते हैं। लेकिन मैं इसका कुछ नहीं कर सकती। बिग बॉस में जाने के बाद मैं बहुत मेच्योर हो गई हूं, मुझे दुनियादारी की समझ आ गई । बिग बॉस में जाना मेरा सपना था हां, लेकिन मैं मुझसे शादी करोगे में काम नहीं करना चाहती थी। उसके लिए मेरा दिल राज़ी नहीं था। कुछ दिन बाद मैं वहां आए हुए लड़कों से परेशान होने लगी थी, मुझे इरिटेशन होने लगी थी। मुझे पछतावा है कि मैंने उस शो में भाग लिया’।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Mujhe comments main ⭐️ (star) chahiye 😒

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

आपको बता दें कि पंजाबी सिंगर शहनाज़ कौर गिल बिग बॉस 13 की फाइनलिस्ट रही थीं। हालांकि वो सेकेंड रनरअप के तौर पर बाहर हो गई थीं। इसके बाद वो कलर्स के दूसरे शो 'मुझसे शादी करोगे' में नज़र आईं। इस शो में उनके साथ बिग बॉस के दूसरे फाइनलिस्ट पारस छाबड़ा भी थे। शो के दौरान दोनों का स्वयंवर होना था। हालांकि लॉकडाउन की वजह से शो को ही आनन फानन में जल्दी खत्म करना पड़ा और ऐसा कुछ हो नहीं पाया। लेकिन शो को ट्रोल किया गया था।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस