नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स के नए शो 'मुझसे शादी करोगे' में शहनाज़ को इंप्रेस करने लड़के हर मुश्किल टास्क से गुजर रहे हैं। आज के एपिसोड का वीडियो कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें कंटेस्टेंट्स पारस और शहनाज़ को इंप्रेस करने के लिए कुछ पैसे इक्ट्ठे करते दिख रहे हैं। उसके बाद उन्हें उन पैसों से दोनों के लिए कुछ गिफ्ट्स खरीदने हैं। जहां पारस को खुश करने के लिए लड़कियां ज्यादा से ज्यादा पैसे जमा करने की कोशिश कर रही हैं, वहीं शहनाज़ को खुश करने के लिए लड़के भी ज्यादा से ज्यादा पैसे जमा कर रहे हैं।

वीडियो में दिखाया गया है कि सारे कंटेस्टेंट्स जब पैसे जमा कर लेते हैं उसके बाद उन्हें स्टोर में ले जाया जाता है जहां कुछ गिफ्ट्स आइटम रखे हैं। कंटेस्टेंट्स को जमा किए हुए पैसों से पारस और शहनाज़ के लिए कुछ गिफ्ट खरीदना है जो उन्हें अच्छा लगे। पारस को खुश करने के लिए लड़कियां चॉकलेट खरीदती हैं, कार्ड्स खरीदती हैं और टेडी बियर खरीदती हैं जिसे देखकर पारस गुस्सा हो जाते हैं और कहते हैं कि वो ये गिफ्ट नहीं चाहते थे। इसके बाद पारस उन गिफ्ट्स को सामने जल रही आग में डाल देते हैं। हालांकि पारस ये कहकर बात खत्म भी कर देते हैं कि लड़कियां उन्हें अभी जानती नहीं हैं इसलिए उन्हें उनकी च्वाइस के बारे में नहीं पता होगा।

इसके बाद बारी आती है शहनाज़ की। शहनाज़ एक-एक करके लड़कों के गिफ्ट्स खोलती हैं, और जो गिफ्ट उन्हें पसंद नहीं आता उसे आग में डाल देती हैं। इसके बाद शहनाज़ के हाथ में एक टेडी बियर आता है जिसपर सिडनाज़ की स्लिप लगी होती है। टेडी बियर पर सिडनाज़ देखकर शहनाज़ भड़क जाती हैं और कहती हैं कि ये सब ड्रामे अब बंद करो। शहनाज़ कहती हैं कि जिस चीज़ के लिए यहां आए हो उस पर फोकस करो ये सब ड्रामे करना बंद करो। इसके बाद शहनाज़ को भी जो गिफ्ट पसंद नहीं आता उस आग में डाल देती हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Gifts lene ke liye contestants ne kiye kayi jatan lekin phir bhi na aaye @parasvchhabrra aur @shehnaazgill ko woh gifts pasand😬 Dekhiye Inka reaction aaj raat #MujhseShaadiKaroge mein 10:30 baje, sirf #Colors par. #ParasKiShaadi #ShehnaazKiShaadi Anytime on @voot

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस