Move to Jagran APP

Mujhse Shadi Karoge में SidNaaz देखकर भड़क गईं शहनाज़, गिफ्ट्स में लगा दी आग, देखें वीडियो

कलर्स के नए शो मुझसे शादी करोगे में शहनाज़ और पारस को इंप्रेस करने लड़के हर मुश्किल टास्क से गुजर रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 25 Feb 2020 12:07 PM (IST)Updated: Tue, 25 Feb 2020 12:12 PM (IST)
Mujhse Shadi Karoge में SidNaaz देखकर भड़क गईं शहनाज़, गिफ्ट्स में लगा दी आग, देखें वीडियो
Mujhse Shadi Karoge में SidNaaz देखकर भड़क गईं शहनाज़, गिफ्ट्स में लगा दी आग, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स के नए शो 'मुझसे शादी करोगे' में शहनाज़ को इंप्रेस करने लड़के हर मुश्किल टास्क से गुजर रहे हैं। आज के एपिसोड का वीडियो कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें कंटेस्टेंट्स पारस और शहनाज़ को इंप्रेस करने के लिए कुछ पैसे इक्ट्ठे करते दिख रहे हैं। उसके बाद उन्हें उन पैसों से दोनों के लिए कुछ गिफ्ट्स खरीदने हैं। जहां पारस को खुश करने के लिए लड़कियां ज्यादा से ज्यादा पैसे जमा करने की कोशिश कर रही हैं, वहीं शहनाज़ को खुश करने के लिए लड़के भी ज्यादा से ज्यादा पैसे जमा कर रहे हैं।

loksabha election banner

वीडियो में दिखाया गया है कि सारे कंटेस्टेंट्स जब पैसे जमा कर लेते हैं उसके बाद उन्हें स्टोर में ले जाया जाता है जहां कुछ गिफ्ट्स आइटम रखे हैं। कंटेस्टेंट्स को जमा किए हुए पैसों से पारस और शहनाज़ के लिए कुछ गिफ्ट खरीदना है जो उन्हें अच्छा लगे। पारस को खुश करने के लिए लड़कियां चॉकलेट खरीदती हैं, कार्ड्स खरीदती हैं और टेडी बियर खरीदती हैं जिसे देखकर पारस गुस्सा हो जाते हैं और कहते हैं कि वो ये गिफ्ट नहीं चाहते थे। इसके बाद पारस उन गिफ्ट्स को सामने जल रही आग में डाल देते हैं। हालांकि पारस ये कहकर बात खत्म भी कर देते हैं कि लड़कियां उन्हें अभी जानती नहीं हैं इसलिए उन्हें उनकी च्वाइस के बारे में नहीं पता होगा।

इसके बाद बारी आती है शहनाज़ की। शहनाज़ एक-एक करके लड़कों के गिफ्ट्स खोलती हैं, और जो गिफ्ट उन्हें पसंद नहीं आता उसे आग में डाल देती हैं। इसके बाद शहनाज़ के हाथ में एक टेडी बियर आता है जिसपर सिडनाज़ की स्लिप लगी होती है। टेडी बियर पर सिडनाज़ देखकर शहनाज़ भड़क जाती हैं और कहती हैं कि ये सब ड्रामे अब बंद करो। शहनाज़ कहती हैं कि जिस चीज़ के लिए यहां आए हो उस पर फोकस करो ये सब ड्रामे करना बंद करो। इसके बाद शहनाज़ को भी जो गिफ्ट पसंद नहीं आता उस आग में डाल देती हैं।

 

View this post on Instagram

Gifts lene ke liye contestants ne kiye kayi jatan lekin phir bhi na aaye @parasvchhabrra aur @shehnaazgill ko woh gifts pasand😬 Dekhiye Inka reaction aaj raat #MujhseShaadiKaroge mein 10:30 baje, sirf #Colors par. #ParasKiShaadi #ShehnaazKiShaadi Anytime on @voot

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.