Move to Jagran APP

शहनाज गिल ने इंडस्ट्री को लेकर किया खुलासा, बोलीं- 'यहां पतली लड़कियां ही चलती हैं'

शहनाज का ये नया ट्रांसफॉर्मेशन उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। अब हाल ही में शहनाज ने अपना यूट्यूब चैनल भी शुरू किया है। जिसमें उन्होंने अपना पहला वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने इंडस्ट्री की सच्चाई भी बताई है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Tue, 29 Jun 2021 10:33 PM (IST)Updated: Tue, 29 Jun 2021 10:33 PM (IST)
शहनाज गिल ने इंडस्ट्री को लेकर किया खुलासा, बोलीं- 'यहां पतली लड़कियां ही चलती हैं'
शहनाज कौर गिल की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 13 से चर्चा में आने वाली शहनाज गिल इन दिनों अपने ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। शहनाज का ये नया ट्रांसफॉर्मेशन उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। अब हाल ही में शहनाज ने अपना यूट्यूब चैनल भी शुरू किया है। जिसमें उन्होंने अपना पहला वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने इंडस्ट्री की सच्चाई भी बताई है।

prime article banner

दरअसल शहनाज गिल ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपना वीडियो डाला है। इस वीडियो को शहनाज गिल के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही उन्हें कमेंट कर वीडियो की तारीफ कर रहे हैं। इसी दौरान शहनाज के एक फैन ने उनके इस वीडियो पर कमेंट कर कहा कि 'शहनाज मैम, आप बिग बॉस के दौरान ज्यादा अच्छी लगती थीं।' शहनाज ने भी यूजर के इस कमेंट पर तुरंत जवाब दिया।

शहनाज गिल ने यूजर के कमेंट का जवाब देते हुए इंडस्ट्री के बारे में खुलासा किया है। शहनाज ने इस कमेंट में लिखा, 'उसके लिए खाना ज्यादा खाना पड़ेगा। काम नहीं मिलता इंडस्ट्री में, यहां पतली लड़कियां चलती हैं।' अब शहनाज का ये कमेंट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इसके अलावा शहनाज के अन्य फैंस ने भी उनसे उनके ट्रांसफॉर्मेशन का राज पूछा है।

बता दें कि लॉकडाउन के दौरा शहनाज गिल ने अपना गजब ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया है। उन्होंने इस दौरान 12 किलो वजन कम किया है। शहनाज के फैंस भी उनके इस गजब के ट्रांसफॉर्मेशन को देख हैरान रह गए हैं। शहनाज गिल ट्रांसफॉर्मेशन के बाद से कई तस्वीरें शेयर कर रही हैं। वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरें काफी वायरल भी होती रहती हैं। इसके अलावा शहनाज अपने फैंस के साथ भी इंटरेक्शन करती रहती हैं।

वहीं हाल ही में दिए इंटरव्यू में शहनाज गिल ने कहा था कि, 'मैं हमेशा मानती हूं कि मेहनत करने से फल मिलता है। मैं अपने काम को निखार रही हूं। मैं अपनी तुलना किसी और के साथ नहीं करना चाहती क्योंकि इससे जलन और नफरत पैदा होती है। मुझे लगता है कि मेरे एटीट्यूड के कारण में बुरे वक्त से उबर पाई हूं। मैं अपनी मेहनत करती रहूंगी क्योंकि मेहनत करने वालों की कभी हार नहीं होती।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.