Move to Jagran APP

Shehnaaz Gill का वीडियो हो रहा इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल, घर में फूट-फूट कर रोती आईं नजर

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद बीते दिनों शहनाज की अपकमिंग फिल्म हौसला रख का ट्रेलर आउट हुआ था। इस ट्रेलर को फेंस ने न सिर्फ बेहद पसंद किया बल्कि इस पर काफी प्यार बरसाया है। वहीं अब फैंस इस फिल्म के रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 30 Sep 2021 11:38 AM (IST)Updated: Thu, 30 Sep 2021 11:38 AM (IST)
Shehnaaz Gill का वीडियो हो रहा इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल, घर में फूट-फूट कर रोती आईं नजर
Photo Credit : Shehnaaz Gill Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। ​'बिग बॉस 13' विनर सिद्धार्थ शुक्ला का इस तरह से अचानक जाना लोगों के लिए काफी झटका रहा। लोगों के चहेते सिद्धार्थ का निधन 2 सितंबर को हार्ट अटैक के चलते हुआ। उनके निधन के बाद हर काई शहनाज गिल के लिए दुआएं मांग रहे हैं। सिद्धार्थ की मौत का गम शहनाज के लिए काफी गहरा है। 'सिडनाज' की जोड़ी के टूटने का गम सिर्फ शहनाज ही जान सकती है। एक्टर के निधन के बाद सभी शहजान का हाल जानना चाहते हैं कि वो कैसी हैं। इसी बीच अब सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह रोती और परेशान नजर आ रही हैं। यहां देखें वायरल वीडियो...

prime article banner

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shehnaaz Gill Fanpage 🦋 (@shehnaazgillfb)

शहनाज कौर गिल का वायरल हो रहा वीडियो आज का नहीं बल्कि थ्रोबैक है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज कहती दिख हैं, 'मैंने सोचा था कि 'बिग बॉस' के घर से निकलने के बाद मेरे लाखों करोडों फैंन मुझे घेर लेंगे। ऑटोग्राफ दे-दे कर मेरे हाथ थक जाएंगे, लेकिन मुझे क्या पता था कि मेरे बर्तन धोते-धोते मेरे हाथ थकेंगे।'

इसके बाद वह गुस्से में कोरोना को कोसती नजर आती हैं। कहती हैं कि कोरोना तेरा नाश हो... तुझे किसी देश में जगह न मिले...। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। हवीं अबतक इसे हजारों फैंस लाइक कर चुके हैं।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद बीते दिनों शहनाज की अपकमिंग फिल्म 'हौसला रख' का ट्रेलर आउट हुआ था। इस ट्रेलर को फेंस ने न सिर्फ बेहद पसंद किया बल्कि इस पर काफी प्यार बरसाया है। वहीं अब फैंस इस फिल्म के रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। शहनाज की ये फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज की जाएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.