Move to Jagran APP

शहनाज गिल ने गाया सिद्धार्थ की फिल्म का गाना, कहा- 'मुझे बहुत ज्यादा खुशी और सुकून देता है'

रियलिटी शो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार उन्होंने अपनी गायिकी से दर्शकों और फैंस के दिलों को जीता है। शहनाज गिल जल्द टीवी के रियलिटी शो हुनरबाज-देश की शान में नजर आएंगी।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 10:58 AM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 10:58 AM (IST)
शहनाज गिल ने गाया सिद्धार्थ की फिल्म का गाना, कहा- 'मुझे बहुत ज्यादा खुशी और सुकून देता है'
बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल- तस्वीर : Instagram: shehnaazgill

नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार उन्होंने अपनी गायिकी से दर्शकों और फैंस के दिलों को जीता है। शहनाज गिल जल्द टीवी के रियलिटी शो 'हुनरबाज-देश की शान' में नजर आएंगी। इस शो से जुड़ा उनका एक वीडियो प्रोमो रिलीज हुआ है। जिसमें शहनाज गिल अपनी गायिकी का शानदार हुनर पेश करती दिखाई दे रही हैं।

loksabha election banner

कलर्स टीवी चैनल ने शो 'हुनरबाज-देश की शान' से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है। इस वीडियो प्रोमो में शहनाज गिल अपनी आवाज का जादू दिखाई हुई नजर आ रही हैं। वह वीडियो प्रोमो में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म शेरशाह के हिट गाने 'रांझा' पर परफॉर्मेंस देती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में शहनाज गिल कहती हैं, 'मेरे अंदर भी न एक हुनर है जो मुझे बहुत ज्यादा खुशी और सुकून देता है।'

सोशल मीडिया पर 'हुनरबाज-देश की शान' से जुड़ा शहनाज गिल का यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके वीडियो प्रोमो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। शहनाज गिल के फैंस उनके वीडियो प्रोमो को पसंद कर उनकी मजकर तारीफ भी कर रहे हैं। साथ ही उनकी परफॉर्मेंस को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

हाल ही में शहनाज गिल अपने नए फोटोशूट को लेकर चर्चा में थीं। उन्होंने बीते दिनों सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के लिए फोटोशूट करवाया। अपने फोटोशूट की तस्वीरों को शहनाज गिल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इन तस्वीरों में शहनाज ऑल ब्लैक लुक में बला की खूबसूरत नजर आ रही थीं। वहीं उनकी इस ड्रेस में ग्रीन कलर का फैदर भी लगा हुआ है।

इस दौरान उन्होंने अपने बालों में हाई बन बना रखा थे जो उनके पूरे लुक को काफी अलग दिखा रहा था। इन तस्वीरों में शहनाज अलग-अलग पोज देती दिख रही थीं। आपको बता दें कि पिछले साल टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था। शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला के काफी करीब थीं। उनकी मौत के बाद अभिनेत्री भावनात्म रूप से काफी टूट गई थीं। अब और धीरे-धीरे सार्वजनिक तौर पर अपनी उपस्थिति दर्ज करने लगी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.