Move to Jagran APP

Shehnaaz Gill ने क्यूट अंदाज में गाया जस्टिन बीबर का सॉन्ग, कहा- लोग कहते हैं कि मुझे अंग्रेजी नहीं आती, वीडियो वायरल

शहनाज एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन शहनाज की लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज चर्चा में बने रहते हैं। इसी बीच शहनाज का नया वीडियो सोशल मीडिया सुर्खियों में बना रहा है। इस वीडियो वह जस्टिन बीबर का गाना गाती भी नजर आ रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 01 May 2021 09:18 AM (IST)Updated: Sat, 01 May 2021 10:05 AM (IST)
Shehnaaz Gill ने क्यूट अंदाज में गाया जस्टिन बीबर का सॉन्ग, कहा- लोग कहते हैं कि मुझे अंग्रेजी नहीं आती, वीडियो वायरल
Photo Credit- Shehnaaz Gill Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13' फेम और एक्ट्रेस शहनाज गिल को इस शो से एक अलग ही पहचान मिली है। हलांकि शहनाज पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में पहले से भी फेमस थीं लेकिन उन्हें हिंदी सिनेमा जगत में पहचान ‘बिग बॉस' का हिस्सा बनने के बाद ही मिली है। शो के बाद शहनाज काफी चर्चा में आईं हैं। उन्होंने बिग बॉस के घर में दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। वहीं शो खत्म होने के बाद बैक-टू-बैक शहनाज के कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हुए हैं। उन्हें फैन्स का प्यार भी बखूबी मिला है। शहनाज एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन शहनाज की लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज फैंस के बीच चर्चा में बने रहते हैं। इसी बीच शहनाज का एक नया वीडियो सोशल मीडिया सुर्खियों में बना रहा है। इस वीडियो में न सिर्फ इंग्लिश बोलने को लेकर बात कर रही हैं बल्कि वह जस्टिन बीबर का गाना गाती भी नजर आ रही हैं। यहां देखें शहनाज का क्यूट वीडियो...

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

अपनी क्यूटनेस से सबका दिल जीतने वाली शहनाज गिल कौर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में शहनाज जस्टिन बीबर का गाना गाती नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज कहती हैं, 'कौन कहता है मुझे इंग्लिश नहीं आती, चाहें पंजाबी टच हो, इंग्लिश- इंग्लिश ही होती है, चाहें किसी भी लैंग्वेज में बोलो... तो सुनो..।' 

इसके बाद शहनाज गिल हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर का गाना पीचेस गाना शुरू कर देती हैं। वहीं मजेदार बात ये होती है कि शहनाज थोड़ा सा गाना गाने के बाद वो लिरिक्स ही भी भूल जाती है और इस बात को भी गाने की म्यूजिक में कहती हैं, 'आगे का मैं भूल गई'। वहीं वीडियो के आखिर में शहनाज कहती हैं- हाउज इट। एक्ट्रेस के इन वीडियो को फैंस काफी लाइक कर रहे हैं। साथ ही इस पर कमेंट कर लगातार अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.