Move to Jagran APP

शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद, दिवंगत अभिनेता के 41वें जन्मदिन पर शेयर की ये खास तस्वीर

टीवी के मशहूर अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का इस साल सितंबर में निधन हो गया था। सिद्धार्थ शुक्ला का जन्मदिन 12 दिसंबर को होता है। वह आज जिंदा होते तो अपना 41वां जन्मदिन मनाते

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 12 Dec 2021 06:18 PM (IST)Updated: Mon, 13 Dec 2021 07:24 AM (IST)
शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद, दिवंगत अभिनेता के 41वें जन्मदिन पर शेयर की ये खास तस्वीर
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल- तस्वीर : Instagram: shehnaazgill

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी के मशहूर अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का इस साल सितंबर में निधन हो गया था। सिद्धार्थ शुक्ला का जन्मदिन 12 दिसंबर को होता है। वह आज जिंदा होते तो अपना 41वां जन्मदिन मनाते, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस और करीबी दोस्त उन्हें जन्मदिन पर याद कर रहे हैं। साथ ही उनके बारे में सोशल मीडिया के जरिए अपनी विचार भी शेयर कर रहे हैं।

loksabha election banner

सिद्धार्थ शुक्ला की सबसे करीबी दोस्त और अभिनेत्री शहनाज गिल ने भी सोशल मीडिया के जरिए सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया है। शहनाज गिल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन के मौके पर उनकी एक एडिटिड तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सिद्धार्थ शुक्ला एंजिल के पंखों में दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शहनाज गिल ने हार्ट का इमोजी बनाया है।

सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। दिवंगत अभिनेता और शहनाज गिल के फैंस उनकी तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। शहनाज गिल के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला के 41वें जन्मदिन आरती सिंह, रश्मि देसाई, शेफाली जरीवाला, देवालीना भट्टाचार्जी और अकांक्षा पुरी ने भी उन्हें याद किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को अचानक ही निधन हो गया। जिसके बाद उनके फैंस और उनके करीबी सभी टूट चुके थे। सिद्धार्थ का निधन 40 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ था। सिद्धार्थ के निधन के बाद से शहनाज गिल भी पूरी तरह टूट गई थीं। हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के गाने 'अधूरा' का पोस्टर रिलीज किया गया था।

इस गाने को टाइटल दिया गया है 'अधूरा', इसके साथ ही टैगलाइन में लिखा गया है 'एक अधूरा गाना एक अधूरी कहानी'। म्यूजिक वीडियो का पोस्ट सारेगामा म्यूजिक के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया था। इस पोस्टर को देख सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के फैंस ने अपनी उत्साह जाहिर किया। वहीं हाल ही में शहनाज की फिल्म 'हौसला रख' रिलीज हुई है। फिल्म के रिलीज होने से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी जिसमें सिद्धार्थ के निधन के बाद पहली बार शहनाज शामिल हुई थीं। जिसे देख उनके फैंस को काफी अच्छा लगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.