Move to Jagran APP

Sidharth Shukla की मौत के बाद काम पर वापस लौटने को तैयार शहनाज़ गिल, जानें कहां आएंगी नज़र

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को गुज़रे हुए एक महीना हो चुका है लेकिन उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज़ कौर गिल अब तक उनके ग़म से बाहर नहीं आ पाई हैं। शहनाज को आखिरी बार सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार वाले दिन ही स्पॉट किया गया था

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 04 Oct 2021 02:33 PM (IST)Updated: Tue, 05 Oct 2021 01:11 PM (IST)
Sidharth Shukla की मौत के बाद काम पर वापस लौटने को तैयार शहनाज़ गिल, जानें कहां आएंगी नज़र
Photo credit - Shehnaaz Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को गुज़रे हुए एक महीना हो चुका है, लेकिन उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज़ कौर गिल अब तक उनके ग़म से बाहर नहीं आ पाई हैं। शहनाज को आखिरी बार सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार वाले दिन ही स्पॉट किया गया था उसके बाद से एक्ट्रेस न तो काम पर लौटी हैं और ना ही किसी पैपराज़ी के कैमरे में कैद हुई हैं।  पर अब खबर है कि शहनाज़ जल्द शूट पर लौट सकती हैं। लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक शहनाज़ जल्द ही शूटिंग शुरू करने वाली हैं। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक 7 अक्टूबर से शहनाज़ सेट पर लौट रही हैं और वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हौसला रख’ का प्रमोशनल सॉन्ग शूट करेंगी।

loksabha election banner

फिल्म के डायरेक्टर पिछले कुछ दिन से शहनाज़ के वापस लौटने का इंतज़ार कर रहे थे। जानकारी के मुताबिक ये गाना पहले 15 सितंबर को शूट किया जाना था, लेकिन सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज़ इस हालत में नहीं थीं कि वो शूटिंग कर पाएं। यहां तक कि शहनाज़ ने अपनी फिल्म का ट्रेलर तक प्रमोट नहीं किया। लेकिन अब प्रोड्यूसर ने आखिरकार शहनाज़ को सेट पर वापस आने के लिए मना लिया है। खबर के मुताबिक एक्ट्रेस 7 अक्टूबर को सेट पर लौट रही हैं और फिल्म का प्रमोशनल सॉन्ग शूट करेंगी।

इस फिल्म में दिलजीत और शहनाज़ पति-पत्नी की भूमिका में नज़र आने वाले हैं जो कि शहनाज़ की डिलीवरी के बाद तलाक लेकर अलग हो जाते हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है शहनाज़ से अलग होने के बाद दिलजीत अकेले अपने बेटे को पालते हैं और इस दौरान कई परेशानियों का सामना करते हैं। तभी उनकी लाइफ में एक खूबसूरत महिला यानी सोनम बाजवा की एंट्री होती है दिलजीत उनपर दिल हार बैठते हैं। दोनों की लव स्टोरी सेट होने ही वाली होती है कि तभी दिलजीत की एक्स वाइफ शहनाज़ फिर से सामने आ जाती हैं और फिर शुरू होते हैं दिलजीत की जिंदगी में स्यापे। देखें ट्रेलर।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को निधन हो गया था। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनके परिवार के साथ ही उनकी खास दोस्त रहीं शहनाज गिल भी टूट सी गई हैं। शहनाज गिल आखिरी बार सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के वक्त ही नजर आई थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.