नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' विनर और जाने माने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से हर कोई बुरी तरह से टूट गया था। लेकिन हर किसी को बस चिंता थी तो बस शहनाज गिल की। शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच की गहरी दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते थे। लेकिन सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज पूरी तरह से छूट गईं। हाल ही में सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल ने सिद्धार्थ के निधन के बाद उनकी याद में और उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए एक म्यूजिक वीडियो ‘तू यहीं है’ रिलीज किया। ये गाना बेहद ही इमोशनल है। इसे सुनकर हर किसी की आंखे नम हो गईं। वहीं अब सिद्धार्थ के निधन के बाद पहली बार शहनाज ने पहली बार अपने ‘ब्रेकअप’ को लेकर चुप्पी तोड़ी और सच्चाई को बयां किया।

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

​शहनाज गिल हाल ही में पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म 'हौसला रख' में नजर आईं हैं। इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान शहनाज ने अपने और सिद्धार्थ के ब्रेकअप की खबरों पर बात की। उन्होंने हाल ही में जूम को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने सिद्धार्थ के साथ ब्रेकअपर की अफवाहों पर बात की। शहनाज ने कहा, 'जब मैंने सिद्धार्थ के साथ अपने ब्रेकअप की बात सुनी तो मैं हंस दी थी।' उन्होंने इंटरव्यू के दौरान हंसते हुए कहा, 'मैंने सुना था कि मेरा ब्रेकअप हो गया था, जो कभी नहीं हुआ।' शहनाज के इस तरह से बात करने के अंदाज से साफ जाहिर है कि वह इस तरह के बातों पर परवाह नहीं करती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

आपको बता दें कि शहनाज गिल एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से सोशल मीडिया से दूरी बना चुकी थीं। जबकि ​शहनाज इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में थीं जो खुद से जुड़ी छोटी से छोटी बात फैंस से सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करती थीं। वहीं अब सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज फिर से खुद को संभालने में जुट गई हैं। फैंस भी शहनाज को पहले की तरह ही हंसते मुस्कुराते देखना चाहते हैं।

Edited By: Priti Kushwaha