नई दिल्ली, जेएनएन। ख़ुद को पंजाब की कटरीना कैफ बताने वाली बिग बॉस फेम एक्ट्रेस शहनाज़ कौर गिल सबकी लाडली हैं। शहनाज़ को लोग भर-भरकर प्यार देते हैं। शहनाज़ की क्यूटनेस और हॉटनेस पर हर कोई फिदा है, तभी तो उनके हर पोस्ट और एक्टिविटी पर फैंस की पैनी नज़र होती है। शहनाज़ के लिए दीवानगी का आलम ये है कि वो आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करनी लगती हैं। कभी अपने डांस वीडियो की वजह से, तो कभी अपने फोटोज़ की वजह से शहनाज़ अक्सर फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस अपने एक वीडियो की वजह से लोगों के निशाने पर आ गई हैं और शहनाज़ की एक हरकत की वजह से लोग जमकर उनपर अपना गुस्सा ज़ाहिर कर रहे हैं।

दअसल, शहनाज़ का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने किसी शूट के लिए टीम के साथ जाती हुई नज़र आ रही हैं। इस दौरान शहनाज़ ने अपने एक टीम मेंबर का हाथ पकड़ा हुआ है और वो आगे की तरफ बढ़ रही हैं। तभी एक दूसरा स्टाफ मेंबर हाथ में चप्पल लिए शहनाज़ के पास आता है और अपने हाथों से शहनाज़ के पैर से सैंडल उतारता है और उन्हें स्लीपर पहनाता है। शख्स शहनाज़ के दोनों पैरों की हील्स उतरता है और उन्हें स्लीप पहनाता है। इसके बाद शहनाज़ आगे बढ़ जाती हैं और वो शख्स उनकी सेंडल उठाने के लिए पीछे रहे जाता है। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग एक्ट्रेस के इस एटीट्यूड पर अपना गुस्सा ज़ाहिर कर रहे हैं। देखें वीडियो। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

आपको बता दें कि शहनाज़ कौर गिल दो साल पहले बिग बॉस 13 में नज़र आई थीं। इसके बाद से ही शहनाज़ को देशभर में पहचाना जाने लगा। शहनाज़ ने वो शो भले ही न जीता हो, लेकिन अपन मासूमियत से उन्हें बड़े-बड़े सेलेब्स का दिल जीत लिया था। अब शहनाज़ अक्सर बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नज़र आती हैं। दोनों अक्सर साथ में देखा जाता है।