Move to Jagran APP

Bigg Boss 15: देवोलीना से झगड़ते हुए बेहोश हो गईं शमिता शेट्टी, गोद में उठाकर मेडिकल रूम भागे करण, देखें वीडियो

बिग बॉस 15 में शमिता और देवोलीना के बीच पनपी नफरत दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। टीवी एक्ट्रेस देवोलीना ने हाल ही में घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री की है। पहले ही दिन से देवो शमिता शेट्टी को टारगेट कर रही हैं और उन्हें बुरा भला बोल रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 02 Dec 2021 02:03 PM (IST)Updated: Thu, 02 Dec 2021 02:08 PM (IST)
Bigg Boss 15: देवोलीना से झगड़ते हुए बेहोश हो गईं शमिता शेट्टी, गोद में उठाकर मेडिकल रूम भागे करण, देखें वीडियो
Photo Credit - Colors Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 में शमिता शेट्टी और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच पनपी नफरत दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। टीवी एक्ट्रेस देवोलीना ने हाल ही में घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री की है। पहले ही दिन से देवो, शमिता शेट्टी को टारगेट कर रही हैं और उन्हें बुरा भला बोल रही हैं। शो के होस्ट सलमान ख़ान भी देवोलीना को टोक चुके हैं कि वो अपना गेम खेलें लगातार शमिता शेट्टी को बेवजह पोक न करें, लेकिन देवोलीना हैं कि अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रही हैं।

loksabha election banner

इसी बीच हाल ही में दोनों के बीच इतनी भयंकर लड़ाई हुई कि लड़ते-लड़ते शमिता शेट्टी बेहोश हो गईं। शमिता की हालत देखकर घरवाले बुरी तरह घबरा गए वहीं करण कुंद्रा उन्हें लेकिन मेडिकल रूम की तरफ भागे। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का प्रोमो जारी किया है जिसमें शमिता बेहोश होती दिख रही हैं।

दरअसल, बिग बॉस में इस वक्त 50 लाख की प्राइज़ मनी को लेकर टास्क चल रहा है। इस टास्क की संचालक देवोलीना और शमिता शेट्टी बनी हैं। टास्क की शरुआत से ही देवोलीना नॉनवीआईपी सदस्यों के खिलाफ पक्षपाती होती दिख रही हैं और खुलकर चीटिंग कर रही हैं। गलत फैसला लेते हुए कल देवोलीना ने उमर रियाज़ को बाहर कर दिया वहीं बाकी सदस्यों के साथ भी वो साफ-साफ चीटिंग कर रही हैं। इस वजह से नॉनवीआईप सदस्यों की प्राइज़ मनी में से 5 लाख रुपए कम हो गए। इस वजह से शमिता और देवोलीना के बीच ज़ोरदार जंग छिड़ी हुई है और आज ये जंग एक अलग ही रूप ले लेगी।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शमिता और देवोलीना के बीच झगड़ा होता है इस बीच शमिता कुछ ऐसा कह देती हैं जिससे देवो का पारा हाई हो जाता है और वो ज़ोर ज़ोर से चिल्लाने लगती हैं। लड़ते-लड़ते शमिता की तबीयत खराब हो जाती है और वो करण का हाथ पर ही बेहोश हो जाती हैं। शमिता को इस हालत में देख करण तुरंत उन्हें गोद में उठाते हैं और मेडिकल रूम की तरफ लेकर भागती हैं। हालांकि आगे क्या हुआ ये आज दिखाय जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.