Move to Jagran APP

शमा सिकंदर ने अपने लुक से इंटरनेट पर मचा दिया बवाल, जरा संभल कर देखें तस्वीर

‘ये मेरी लाइफ है‘ फेम टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर इन दिनों अपनी बोल्डनेस की वजह से काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। शमा लगातार अपने हॉट फोटोशूट से फैंस के हैरान करती नजर आ रही हैं। आए दिन वो बोल्ड फोटोशूट करा रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 30 Sep 2022 11:30 PM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 11:30 PM (IST)
शमा सिकंदर ने अपने लुक से इंटरनेट पर मचा दिया बवाल, जरा संभल कर देखें तस्वीर
Photo Credit : Shama Sikander Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस शमा सिकंदर न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी बोल्डनेस की वजह से भी इंटरनेट पर छाई रहती हैं। शमा को टीवी शो ‘ये मेरी लाइफ है‘ से खास पहचान मिली थी। इसके अलावा को फिल्मों और कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं। एक्टिंग के साथ शमा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वो शमा लगातार अपने हॉट फोटोशूट से फैंस को हैरान करती नजर आ रही हैं। इसी बीच शमा का एक लेटेस्ट फोटोशूट वायरल हो रहा है। इसमें उनके पोज ने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं। आप भी जरा संभल कर देखें शमा की तस्वीर...

loksabha election banner

बोल्ड पोज ने किया फैंस को हैरान

शमा सिकंदर ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि बोल्डनेस में उन्हें कोई मात नहीं दे सकता है। उन्होंने हाल ही में एक लेटेस्ट फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर में ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। वहीं जिस तरह से शमा स्टूल पर बैठकर पोज दे रही हैं उसे देखकर हर कोई अपने होश खो रहा है। वहीं उनके मेकअप की बात करें तो शमा का स्मोकी मेकअप उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। इस तस्वीर को अब तक काफी बार देखा जा चुका है। वहीं इस पर कमेंट कर फेंस उनकी तारीफ करते दिख रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

काम के बदले करते थे ऐसी डिमांड

आपको बता दें कि शमा सिकंदर भी कास्टिंग काउच का दर्द झेल चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने खुद के साथ हुए कास्टिंग काउच का खुलासा किया था। शमा ने बॉलीवुड लाइफ को दिए अपने इंटरव्यू में बताया था कि आज काफी सुधार हो गया है। चीजें काफी बदल चुकी हैं, लेकिन पहले ऐसा कुछ नहीं था। पहले के समय में कुछ जाने-माने प्रोड्यूसर और मेकर्स बिना मिले ही पहली बार में दोस्ती करना चाहते थे। शमा ने कहा कि काम के बदले में गलत चीजों का फेवर करते थे, जो बेहद गिरी हुई हरकत थी।'                                                                                    


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.