Move to Jagran APP

एक्ट्रेस ने पति पर लगाया जान से मारने की कोशिश का आरोप

टीवी के सेलेब्रिटी डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' के सीजन चार में विनर रही जोड़ी शालीन भनोट और दलजीत कौर की शादी टूटने की कगार पर थी, ये खबर तो काफी पहले आ गई है। लेकिन अब दलजीत ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दलजीत ने एक अखबार

By Monika SharmaEdited By: Published: Thu, 25 Jun 2015 12:03 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jun 2015 02:09 PM (IST)
एक्ट्रेस ने पति पर लगाया जान से मारने की कोशिश का आरोप

मुंबई। टीवी के सेलेब्रिटी डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' के सीजन चार में विनर रही जोड़ी शालीन भनोट और दलजीत कौर की शादी टूटने की कगार पर थी, ये खबर तो काफी पहले आ गई है। लेकिन अब दलजीत ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

loksabha election banner

आजकल रात में एक साथ करते क्या हैं वरुण और जैकलिन?

दलजीत ने एक अखबार को दिए इंटर्व्यू में बताया कि एक बार उन्होंने शालीन को बिल्डिंग के नीचे एक महिला को किस करते पकड़ लिया था। जब इस बारे में उन्होंने शालीन से बात करनी चाही तो उन्होंने दलजीत का गला दबाने की कोशिश की।

दलजीत ने कहा, 'इस साल 27 अप्रैल को मुझे एक दोस्त ने फोन करके बताया कि उसने शालीन को हमारी बिल्डिंग के नीचे एक लड़की को किस करते देखा है। जब मैंने इस बारे में उनसे बात की तो उन्होंने मेरा गला पकड़ा, मुझे दीवार की तरफ धकेला और मेरा गला दबाने की कोशिश की।'

एक्ट्रेस ने बताया कि उस वक्त घर में मौजूद नौकरानी ने उनकी जान बचाई।

पिछले साल दलजीत ने शालीन पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। दलजीत अपने एक साल के बेटे शारव के साथ घर छोड़कर चली गई थी।

नताशा के साथ रिलेशनशिप पर पहली बार बोले वरुण

पिछले साल इस जोड़ी के एक करीबी दोस्त ने बताया था, 'शालीन बहुत जल्दी गुस्सा हो जाते हैं और शारीरिक प्रताड़ना जैसी घटनाएं भी हो चुकी हैं। अपने बेटे के जन्म के कुछ महीनों बाद भी दलजीत बच्चे के साथ घर छोड़कर बेंगलूर में अपने पैरेंट्स के पास चली गई थी। हालांकि बात में बात सुलझ गई और वे शालीन के पास मुंबई वापस आ गई थी। लेकिन इस बार बात ज्यादा बिगड़ गई और दलजीत ने शालीन के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी।'

शालीन को जमानत मिल गई थी लेकिन दलजीत चाहती हैं कि उनके साथ जल्द न्याय हो। पिछले साल ही दलजीत ने फैसला कर लिया था कि वो शालीन के साथ अपनी 5 साल की शादी को खत्म कर उनसे तलाक ले लेंगी।

सोनम के साथ इंटिमेट सीन के चलते फवाद ने छोड़ी फिल्म?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.