Move to Jagran APP

'तू यहीं हैं' के लिए शहनाज गिल हो रही ट्रोल, ट्विटर पर 'Stop Using Sidharth Shukla' हो रहा ट्रेंड

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस शहनाज पर उनका नाम इस्तेमाल करने का आरोप लगा रहे हैं। साथ ही ट्विटर पर Stop Using Sidharth Shukla भी ट्रेंड करा दिया। शहनाज के अलावा उन्होंने सिंगर और एक्टर अमित टंडन को खरी-खोटी सुनाई है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 01 Nov 2021 08:08 AM (IST)Updated: Mon, 01 Nov 2021 08:08 AM (IST)
'तू यहीं हैं' के लिए शहनाज गिल हो रही ट्रोल, ट्विटर पर 'Stop Using Sidharth Shukla' हो रहा ट्रेंड
Image Source: Fan Page of Sidharth Shukla on insta

नई दिल्ली, जेएनएन। शहनाज गिल ने हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए एक गाना 'तू यहीं हैं' रिलीज कर उन्हें ट्रिब्यूट दिया है। रिलीज होते के चंद घंटों बाद ही इस गाने पर लाखों लाइक्स भी आ गए। यूट्यूब पर कुछ फैंस ने लिखा कि ये सॉन्ग सुनकर उनके आंसू निकल गए। पर वहीं कुछ लोगों को ट्रिब्यूट का ये अंदाज पसंद नहीं आया और वो शहनाज को ट्रोल करने लग गए।

loksabha election banner

ट्रोल हुईं शहनाज

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस शहनाज पर उनका नाम इस्तेमाल करने का आरोप लगा रहे हैं। साथ ही ट्विटर पर 'Stop Using Sidharth Shukla' भी ट्रेंड कर रह है। शहनाज के अलावा उन्होंने सिंगर और एक्टर अमित टंडन को खरी-खोटी सुनाई है। क्योंकि अमित ने कुछ दिनों पहले ही सिद्धार्थ के गाने दिल को करार आया के कवर सॉन्ग की घोषणा की है।

अली गोनी ने किया स्पोर्ट

हालांकि सोशल मीडिया पर शहनाज को इस तरह ट्रोल होता देख उनके दोस्त अली गोनी सामने आए। अली ने शहनाज को खुलकर स्पोर्ट किया,साथ ही उन्होंने कहा कि अगर शहनाज, सिद्धार्थ शुक्ला का नाम यूज कर भी रही है तो उसका पूरा हक है।

शहनाज का पूरा हक बनता है

एक ट्वीट में अली गोनी ने लिखा, 'मुझे लगता है कि मेरे आखिरी ट्वीट में गलतफहमी हुई है.. सबसे पहले शहनाज का पूरा हक बनता है श्रद्धांजलि देना और मुझे वह गाना पसंद आया.. दूसरा वह ट्वीट उन लोगों के लिए था जो सिड को घसीटते हैं। कवर गाने रीलों और सभी के नाम। जो उस ने ट्वीट में उल्लेख किया था...#शांति।''

'Stop using Sidhrath Shukla' कर रहा ट्रेंड

वहीं सोशल मीडिया पर यूजर शहनाज से खासे नाराज हैं। एक यूजर ने लिखा, 'मुझे एक म्यूजिकल ट्रिब्यूट से कोई परेशानी नहीं थी अगर उन्होंने सिद्धार्थ की जगह किसी और को शो नहीं किया होता और फिर ट्रिब्यूट के नाम पर प्रमोशन ने और खराब कर दिया। सिद्धार्थ के नाम पर कमाना और खुद को प्रमोट करना ट्रिब्यूट नहीं है'।

यहां देखें ट्विटर रिएक्शन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.