Move to Jagran APP

'झलक दिखला जा' में सलमान ने छीन ली शाहिद की जगह!

शाहिद कपूर डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा रीलोडिड' को जज कर रहे हैं। लेकिन एक ऐसी खबर आई है जिससे शाहिद के फैंस का दिल टूट सकता है। खबर है कि शाहिद की जगह अब सलमान खान जज बनकर शो पर नजर आएंगे। फिलहाल शो के चार जज शाहिद

By Monika SharmaEdited By: Published: Thu, 20 Aug 2015 09:50 AM (IST)Updated: Thu, 20 Aug 2015 10:15 AM (IST)
'झलक दिखला जा' में सलमान ने छीन ली शाहिद की जगह!

मुंबई। शाहिद कपूर डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा रीलोडिड' को जज कर रहे हैं। लेकिन एक ऐसी खबर आई है जिससे शाहिद के फैंस का दिल टूट सकता है।

loksabha election banner

इमरान को नहीं है 'कट्टी बट्टी' की कमाई की चिंता

खबर है कि शाहिद की जगह अब सलमान खान जज बनकर शो पर नजर आएंगे। फिलहाल शो के चार जज शाहिद कपूर, गणेश हेगड़े, लॉरेन गोट्टलिब और करण जौहर हैं। सुनने में आया है कि शाहिद की जगह अब सलमान लेंगे।

लेकिन घबराने की कोई बात नहीं है, सलमान सिर्फ एक हफ्ते के लिए शाहिद को रिप्लेस करेंगे। दरअसल शाहिद को पहले से कुछ तय प्लान के मुताबिक काम करना है और एक हफ्ते वो शो की शूटिंग नहीं कर पाएंगे। इसलिए वीकेंड के इस शूूट के लिए सलमान को लाया जा रहा है।

'झलक दिखला जा' के सूत्रों ने बताया कि निर्माता शाहिद को रिप्लेस करने के लिए सलमान को ही लाना चाहते थे क्योंकि वो शो की एनर्जी को बनाए रख पाएंगे।

सूत्र ने कहा, 'शाहिद की गैर-मौजूदगी में शो की एनर्जी गिर न जाए इसलिए मेकर्स ने सलमान को साइन किया है। वो सूरज पंचोली और आथिया शेट्टी के साथ उनकी आने वाली फिल्म 'हीरो' को प्रमोट करने के लिए आएंगे।'

खबर है कि शाहिद अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ वक्त बिताने के लिए लंदन रवाना हो गए हैं।

क्या 'तेरे नाम' की सीक्वल के लिए हां कहेंगे सलमान खान?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.