Move to Jagran APP

शाहिद कपूर ने कहा बच्चों के साथ काम करना है खतरनाक, अच्छे-अच्छे कलाकारों का तोड़ देते हैं हृदम

शाहिद कपूर ने जर्सी की स्क्रिप्ट ग्रुप रीडिंग के दौरान उनके बेटे की भूमिका निभाने वाले रोनित कामरा से जुड़ा एक किस्सा साझा किया जिसे सुनने के बाद वहां पर मौजूद सभी लोग पेट पकड़कर हंसने लगे। शाहिद ने बताया की बच्चों के साथ काम करना सबसे खतरनाक है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Wed, 12 Jan 2022 10:15 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jan 2022 07:01 AM (IST)
शाहिद कपूर ने कहा बच्चों के साथ काम करना है खतरनाक, अच्छे-अच्छे कलाकारों का तोड़ देते हैं हृदम
shahid kapoor says working with kids is the hardest thing for me. Photo Credit- Kapil Sharma Youtube

नई दिल्ली, जेएनएन l शाहिद कपूर जल्द ही फिल्म 'जर्सी' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर ने भी काम किया है। कोरोना वायरस की वजह से जर्सी की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। हालांकि अब तक फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा नहीं हुई है। अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए शाहिद कपूर कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में अपनी को-स्टार मृणाल ठाकुर के साथ पहुंचें थे, जहां उन्होंने खूब जमकर मस्ती की। उनकी बातचीत की कुछ चीजें तो टीवी पर प्रसारित हुई, लेकिन जो चीजें टीवी पर नहीं आईं उन्हें भी कपिल अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर लेकर आए।

loksabha election banner

बच्चों को लेकर शाहिद ने कही ये बात

शाहिद कपूर भले ही दो बच्चों के पिता बन चुके हों, लेकिन आज भी उन्हें सेट पर बच्चों को हैंडल करना काफी मुश्किल काम लगता है और इसका खुलासा खुद शाहिद कपूर ने कपिल के अनसेंसर्ड वीडियो में किया। शाहिद कपूर ने जर्सी की स्क्रिप्ट ग्रुप रीडिंग के दौरान उनके बेटे की भूमिका निभाने वाले रोनित कामरा से जुड़ा एक किस्सा साझा किया, जिसे सुनने के बाद वहां पर मौजूद सभी लोग पेट पकड़कर हंसने लगे। शाहिद ने बताया बच्चों के साथ किसी फिल्म में काम करना कितना ज्यादा मुश्किल है।

बच्चों के साथ काम करना बताया खतरनाक

शाहिद कपूर ने कपिल को फनी किस्सा सुनाते हुए कहा, 'हम सभी ग्रुप रीडिंग के लिए बैठे थे, मेरे पिता पंकज कपूर और अन्य कलाकार भी वहां मौजूद थे। जो बच्चा था वो बीच में नीचे बैठ गया और अपनी मम्मी से पूछने लगा कि मम्मी पिज्जा कब आ रहा है। ये कब खत्म होगा'। शाहिद कपूर ने कहा बच्चे और जानवर ये दोनों चीजों के साथ मुझे एक्टिंग करना बहुत डेंजरस लगता है। क्योंकि वो कुछ भी करते हैं और आपका हृदम तोड़ देते हैं और जब तक उनका अच्छा शॉट आ रहा होता है आप पूरी तरह से बेसुध हो चुके होते हो।

शाहिद ने कहा अच्छे से अच्छे आर्टिस्ट को तहस-नहस कर सकते हैं

शाहिद ने अपना अनुभव साझा करते हुए कपिल से मजाकिया अंदाज में आगे कहा, 'बच्चे अच्छे से अच्छे कलाकार को तहस-नहस कर सकते हैं'। अर्चना पूरन सिंह भी शाहिद की बात से सहमत दिखीं और उन्होंने शाहिद की बात को आगे बढ़ाते हुए कहा शूटिंग के दौरान सब टेबल लगाकर बैठे होते हैं, लेकिन जैसे ही बाल-कलाकार आता है तो उसे देखने के बाद सब ऐसे डरकर कहते हैं वो आ रहा है। मृणाल ने भी मस्ती करते हुए कहा कि महत्वपूर्ण शॉट्स के बीच में ही उन्हें सबसे ज्यादा सुसु आती है। तीनों की इन मस्ती भरी बातों को  सुनकर खुद कपिल भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.