अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। टीवी एक्टर शाहीर शेख ने सोनी टीवी के शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ से अच्छी लोकप्रियता हासिल कर ली है। इस शो के दोनों सीजन हिट रहे हैं। इसके बाद शाहीर ने एक छोटा ब्रेक लिया था लेकिन अब ख़बर है कि एक बार फिर से वह टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं।

जी हां, यश पटनायक जो कि कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के निर्माता रहे हैं, अब बहुत जल्द वह एक और इंटेंस लव स्टोरी लेकर आ रहे हैं और शाहिर ही इसमें लीड किरदार निभायेंगे। खबरों के अनुसार शो की कहानी झांसी शहर के इर्द-गिर्द होगी और वही शो की शूटिंग भी शुरू होगी। खास बात यह भी है कि इस शो को हिंदी मीडियम के निर्देशक साकेत चौधरी डायरेक्ट करने जा रहे हैं। इस शो में शाहिर इंटेंस लवर की भूमिका में होंगे. शाहिर के फैन्स लगातार शाहिर के नये शो की डिमांड कर रहे थे। यही वजह है कि यश पटनायक ने अपने हिट हीरो को एक बार फिर से रिपीट कर नये शो बनाने की तैयारी की है। अब देखना यह है कि इस बार शाहिर दर्शकों का दिल जीत पाते हैं या नहीं।

 

शाहिर ने ‘कुछ रंग...’ के अलावा महाभारत और कुछ डेली सोप्स में भी काम किया है। भारत के अलावा इंडोनेशियन फिल्मस में भी शाहिर की लोकप्रियता बहुत है।

Posted By: Manoj Khadilkar