नई दिल्ली,जेएनएन। टीवी शो 'ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के' (Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke) फेम एक्टर शहीर शेख दर्शकों के काफी चहेते हैं। शो में शहीर ने अबीर का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। वहीं अब शहीर शेख एक बार फिर चर्चा में आए हैं लेकिन इस बार वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर। सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग बटोरने वाले एक्टर शहीर की डेटिंग लाईफ का खुलासा हो गया है। एक्टर को लेकर फैंस हमेशा से ये जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि वह किसे डेट कर रहे हैं। वहीं अब उन्होंने खुद अपने प्यार का इजहार खुलेआम कर दिया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Mommy there is something in the backyard.. #swipeleft #ikigai #madMe #girlwithcurls

A post shared by Shaheer Sheikh (@shaheernsheikh) on

जानें कौन है वो मिस्ट्री गर्ल

शहीर शेख ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बालाजी मोशन पिक्चर्स लिमिटेड की वाइस प्रेसिडेंट रुचिका कपूर की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीर को शेयर करने के साथ ही उन्होंने रुचिका को 'माय गर्ल' बताया। आप देख सकते हैं ​कि शेयर की गई तस्वीरों में पहली में रुचिका का चेहरा बालों से छिपा हुआ है तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह गॉगल्स लगाए नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर शाहीर शेख ने लिखा, 'मम्मी ने कहा कि वहां बैकयार्ड में कुछ है, तो मैंने कहा वह माय गर्ल है।'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Selamat Sore #throwback #jakarta #indonesia

A post shared by Shaheer Sheikh (@shaheernsheikh) on

एरिका फर्नांडिस के साथ जुड़ चुका है नाम 

आपको बता दें कि रुचिका कपूर की तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है। इस तस्वीर पर फैंस और स्टार्स के लगातार रिएक्शन सामने आ रहे हैं। वहीं फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। बता दें कि रुचिका से पहले शहीर का नाम एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस के साथ जुड़ चुका है। हालांकि दोनों की तरफ इस बात को लेकर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया। एक्टर की बा​त करें तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल प्लेटफार्म शेयर करते हैं। वहीं उनके फैंस को भी एक्टर के लेटेस्ट अपडेट्स का बेसब्री से इंतजार रहता है। 

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस