अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर जारी हो चुका है और अब शाहरुख़ खान फिल्म के प्रोमोशन में जुटने वाले हैं.

ऐसे में शाहरुख़ खान सलमान खान के शो बिग बॉस का हिस्सा बनने जा रहे हैं. ख़बर है कि यह एपिसोड 24 और 25 नवंबर को वीकेंड का वार में टेलीकास्ट होने वाला है. खबर है कि शाहरुख़ खान घर वालों को चौंकाने वाले हैं. देखना यह है कि वह घर में जाते हैं तो घर में क्या ट्विस्ट आते हैं. इससे पहले भी शाहरुख़, सलमान खान के शो दस का दम का हिस्सा बने थे, जिसमें रानी मुखर्जी भी शामिल हुई थीं. तीनों ने मिल कर खूब मस्ती की थी.खबर है कि शाहरुख़ खान के साथ के एपिसोड के लिए जम कर तैयारी हो रही है, ताकि शो को खास तरह से प्रेजेंट किया जाये. शाहरुख़ खान अपनी फिल्मों के प्रोमोशन के लिए कई बार बिग बॉस का हिस्सा बनते रहे हैं. शाहरुख़ खान और सलमान जब भी साथ होते हैं, दर्शक उन्हें देखना पसंद करते हैं.

बता दें कि शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो में सलमान खान ने गेस्ट अपीयरेंस भी निभाई है. वह फिल्म में एक गाने में नज़र आये हैं. फिल्म के टीज़र के दौरान सलमान की झलक भी नजर आयी थी और पूरी उम्मीद की जा रही है कि दर्शकों को उन्हें फिर से साथ देखना अच्छा लगेगा. शाहरुख़ की फिल्म में अनुष्का और कटरीना भी अहम् किरदारों में हैं .

यह भी पढ़ें: ठग्स को छोड़िये, इस फिल्म ने कर ली भयंकर कमाई, बाहुबली और संजू भी पीछे

Posted By: Manoj Khadilkar