अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान इन दिनों सोनी टीवी के शो 'दस का दम' को होस्ट करते नजर आ रहे हैं. इस शो में सलमान आम लोगों के साथ खूब मस्ती करते आते हैं. साथ ही अपने जीवन से जुड़े ऐसे कई पहलुओं पर भी बातचीत करते हैं, जो बातें वह कभी मीडिया के सामने नहीं कहते. ऐसे में इस शो में और चार चांद लगाने अब आ रहे हैं शाहरुख़ खान.

जी हां, खबर है कि शाहरुख़, सलमान खान के इस शो के ग्रैंड फिनाले का हिस्सा होंगे. वह स्पेशल गेस्ट के रूप में शो से जुड़ने वाले हैं. खास बात यह है कि शाहरुख़ अपनी आने वाली फिल्म ज़ीरो का प्रोमोशन इस शो के सेट पर करने वाले हैं. शाहरुख खान की फिल्म ज़ीरो में सलमान खान ने गेस्ट अपीयरेंस दिया है. दोनों के बीच एक गाना भी फिल्माया गया है. सो, मुमकिन है कि सलमान जब इस शो में शाहरुख़ को बुलायेंगे तो वह इस गाने पर परफॉर्म भी कर सकते हैं.हालांकि शाहरुख की फिल्म ज़ीरो को रिलीज़ होने में अभी काफी वक्त है लेकिन मेकर्स ने शो को दिलचस्प बनाने के लिए शाहरुख़ और सलमान को फिर से एक साथ लाने के बारे में सोचा है और वह तैयारियों में भी जुट गये हैं कि कैसे दोनों को लेकर इस एपिसोड को और अधिक दिलचस्प बनाया जाये. अभी फिलहाल दोनों ने इस खास एपिसोड की शूटिंग पूरी नहीं की है. दोनों की डेट्स तय होने बाकी हैं. इससे पहले इसी शो में और भी सितारों को गेस्ट के रूप में शामिल करने की बातचीत हो रही है . तो आने वाले एपिसोड में दर्शकों को और भी कई सेलिब्रिटीज़ की मस्ती देखने का मौका मिल सकता है.

शाहरुख़ खान फिल्म ज़ीरो में एक बौने का रोल कर रहे हैं और अपने पहले प्रोमो में ही उन्होंने इस बात को स्पष्ट कर दिया था कि फिल्म का नाम इसलिए ज़ीरो है क्योंकि जब ज़ीरो किसी के पीछे लग जाता है तो वो उसकी ज़िंदगी बदल देता है. फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा हैं जो एक असफल वैज्ञानिक का रोल कर रही हैं जबकि कटरीना कैफ, शराब पीने वाली हीरोइन का. इस फिल्म में सितारों की फ़ौज नज़र आने वाली है.  फिल्म में काजोल, रानी मुखर्जी , करिश्मा कपूर , दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट कुछ देर के लिए होंगी. 

Posted By: Manoj Khadilkar