अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शाहरुख़ और सलमान खान की दोस्ती-दुश्मनी के किस्से बॉलीवुड में सबसे अधिक सुनाये जाते हैं. ऐसे में जब भी सलमान और शाहरुख़ किसी भी रूप में एक साथ दर्शकों के सामने आते हैं तो दर्शक उसका बहुत आनंद उठाते हैं.

हाल ही में शाहरुख खान सलमान खान के शो दस का दम के फिनाले में शामिल हुए , तो दोनों दोस्तों ने जम कर मस्ती की. लेकिन मस्ती के साथ ही कई बार दोनों इमोशनल भी हुए. हुआ यह कि सलमान खान ने शाहरुख़ खान से एक सवाल किया कि कितने प्रतिशत भारतीय अपने दोस्तों के साथ वक्त पर काम आते हैं. इस सवाल के जवाब में शाहरुख़ खान ने जरा भी देर नहीं लगायी. उन्होंने साफ-साफ कहा कि मुझे इतना अच्छे से मालूम है कि अगर मेरा परिवार कभी भी मुसीबत में फंसा और मैं उनके पास नहीं हूं. तो तू तो जरूर जायेगा. फिर दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया. यही नहीं दोनों इमोशनल भी हो गये. दोनों का एक दूसरे के लिए प्यार तब भी नज़र आया. जब सलमान के बालों को शाहरुख़ ठीक कर रहे थे, तो शाहरुख का कोट सलमान ठीक कर रहे थे. बता दें कि इसी शो में रानी भी शामिल हुईं .

रानी की आंखों के बारे में शाहरुख़ ने कहा कि रानी की आंखों से सुंदर किसी की भी आंखें नहीं हैं. वहीं रानी ने कहा है कि वह चाहती हैं कि सलमान की बेटी और शाहरुख-सलमान समधी बन जायें. यही नहीं इस फिनाले एपिसोड में और भी काफी जम कर मस्ती हुई है. बता दें कि सलमान ने कहा है कि वह शाहरुख़ के साथ फिल्म करने के लिए तैयार हैं. जब भी कभी अच्छी फिल्म की स्क्रिप्ट आयेगी. हम दोनों साथ आयेंगे. दस का दम का फिनाले एपिसोड शनिवार की रात सोनी टीवी पर प्रसारित होगा.

यह भी पढ़ें: Box Office: पहले दिन बॉलीवुड फिल्मों की 'चिल्लर' कमाई, पार्टी तो The Nun की

Posted By: Manoj Khadilkar