नई दिल्ली, जेएनएनl दिल तो हैप्पी जी सीरियल की टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने शुक्रवार को सुबह आत्महत्या कर लीl यह शो स्टार प्लस पर आता था। TellyChakkar की रिपोर्ट के अनुसार सेजल शर्मा को एक्टिंग और डांस पसंद था और वह फिल्मों में काम करना चाहती थीं।

ऐसा कहा जाता है कि उन्होंने यह कदम निजी जीवन के कारण उठाया हैं और उनके प्रोफेशनल लाइफ में सब ठीक चल रहा थाl हालांकि अभी तक इस बारे में पूरी जानकारी नहीं मिल पाई हैंl

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Happy 2020🎈🎈🎈 Pic credits : @casaurabhpatwari

A post shared by Sejal Sharma (@i_sejalsharmaofficial) on

दिल तो हैप्पी जी सीरियल में सेजल सिम्मी खोसला की भूमिका निभाती नजर आई थी, इसमें वह मुख्य अभिनेता अंश बागरी उर्फ रॉकी की बहन बनी थी। ‘दिल तो हैप्पी है जी’ सीरियल सेजल शर्मा का पहला शो था और वह इसका हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित थीं। सेजल उदयपुर से थी और सेजल हमेशा से एक एक्ट्रेस बनना चाहती थी और उन्हें डांस करना भी पसंद था। वह 2017 में मुंबई आई और ऑडिशन देना शुरू कर दिया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

That smiling face thou🎈

A post shared by Sejal Sharma (@i_sejalsharmaofficial) on

अपनी जर्नी के बारे में एक चैट के दौरान सेजल ने टेल्लीचक्कर को बताया था कि एक्टिंग करने के उनके निर्णय को उनके मध्यमवर्गीय माता-पिता को समझाना उनके लिए बेहद मुश्किल था। इसके अलावा वह इंडिपेंडेड होना चाहती थी और उन्होंने कभी भी अपने माता-पिता से आर्थिक मदद नहीं ली।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Eid Mubarak 💫

A post shared by Sejal Sharma (@i_sejalsharmaofficial) on

अपने पहले बड़े ब्रेक के बारे में बात करते हुए सेजल ने कहा था, 'यह मेरा पहला टीवी शो है। मैं दिल तो हैप्पी है जी का हिस्सा बनकर खुश हूं। बचपन से मैंने एक एक्ट्रेस बनने की कामना की है और आखिरकार मेरी इच्छाएं पूरी हो गई हैं। मैं टेलीविजन की एक शौकीन दर्शक हूं और गर्व महसूस करती हूं कि मैं अब इस इंडस्ट्री का हिस्सा हूं। एक्टिंग के साथ-साथ मुझे डांसिंग बहुत पसंद है। मेरा किरदार काफी दिलचस्प है और यह शो में एक बड़ा ट्विस्ट लाएगा।'

जीतेगा भारत हारेगा कोरोन

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस