अनुप्रिया वर्मा, मुंबई । टीवी शो भाबी जी घर पर हैं की अनिता भाभी यानि सौम्या टंडन को फिल्मों से खूब प्यार है। वह खूब फिल्में देखती हैं और खुद को फ़िल्मी बफ मानती हैं । इन दिनों जी सिनेमा पर होने वाले सिनेमा लीग को वह सपोर्ट कर रही हैं । उन्हें यह आईडिया खूब पसंद आया है । वह कॉमेडी फिल्मों वाले ग्रुप को सपोर्ट कर रही हैं।

वह कहती हैं कि उन्हें हँसना-हँसाना बेहद पसंद है । इसलिए उन्होंने यही लीग चुनी है। कॉमेडी को आप सबके साथ एन्जॉय कर सकते हो इसलिए वह सिनेमा के कॉमेडी जोनर से काफी राबता रखती हैं । सौम्या अपने बारे में कहती हैं कि निजी जिंदगी में तो हर वक़्त इंसान ह्यूमरस नहीं रह सकता है लेकिन फिर भी सौम्या की कोशिश होती है कि वह हमेशा खुश रहें। सौम्या कहती हैं कि मैं काफी एन्जॉय करने वालों में से एक रही हूं । सौम्या ये बात स्वीकारती हैं कि कई बार ऐसा होता है कि आप काफी मुश्किल दौर से गुजर रहे हों और आपको पता न हो कि आगे होना क्या है लेकिन इसके बावजूद आपको कॉमेडी शो करते वक़्त हँसाना पड़ता है। यह एक तरह से अच्छी बात है कि एक एक्टर सबकुछ भूल कर फिर उस दौर से निकल कर खुश रहने की कोशिश करने में लग जाता है । हम सीन में होते हैं तो वाकई भूल जाते हैं।

सौम्या ने बताया है कि आईपीएल के दौरान ही चैनल पर हर दिन एक फिल्म दिखायेंगे अलग-अलग जॉनर में । इसमें अलग-अलग सेलेब्रिटी अलग-अलग टीम को सपोर्ट कर रहे हैं, तो जिस फिल्मों की टीआरपी अधिक आएगी, तो वह टीम जीत जाएगी। यह शो एक गेम शो है जो कि व्यूवरशिप पर आधारित होगा। इस शो की यही खास बात होगी। सौम्या कहती हैं कि उनकी पसंदीदा कॉमेडी फिल्म रही है अंगूर और आमिर खान की अंदाज़ अपना अपना। सौम्य बताती हैं कि वह हमेशा से आमिर खान की फैन रही हैं और वह भविष्य में कभी तो उनके साथ काम जरूर करना चाहती हैं । सौम्या अपनी बचपन की यादों को शेयर करते हुए कहती हैं कि उन्हें कयामत से क़यामत तक फिल्म काफी पसंद आयी थी और वह पहली फिल्म थी, जो उन्होंने देखी थी । हालांकि उन्होंने फिल्म थियेटर में जाकर नहीं देखी थी, वीसीपी पर देखी थी, क्योंकि पेरेंट्स पहले सिनेमाघर में जाने नहीं देते थे । सौम्या रियल लाइफ में काफी रोमांटिक हैं और इसलिए उन्हें आमिर बहुत पसंद हैं। वह कहती हैं कि मैंने यह ठान के रखा है कि इस इंडस्ट्री को गुड बाय कहने से पहले मैं आमिर के साथ काम करके ही रहूंगी।

सौम्या कहती हैं कि मैं आमिर से मिली हूं, लेकिन पता नहीं आमिर को मैं याद हूं या नहीं। सौम्या यह बात भी स्वीकारती हैं कि फिल्मों में कास्ट होना इतनी आसान बात नहीं होती है। सौम्या यह भी कहती हैं कि उन्हें फिल्मों में आने का इतना भी शौक नहीं है, कि वह किसी भी फिल्म को हां कह देंगी । इसलिए कंटेंट फिल्मों में हो या टीवी हो अच्छे काम में मैं हमेशा साथ रहूंगी। सौम्या ने यह भी बताया है कि वह अच्छी डांसर नहीं हैं, लेकिन उन्हें डांसिंग में बहुत दिलचस्पी है और वह चाहती हैं कि वह एक दिन इसे अच्छी तरह से सीखें और फिर वह डांसर के रूप में रॉक स्टार बन जायें।

यह भी पढ़ें: भाभी जी घर से 'बाहर' आईं , ये काम करने

Posted By: Manoj Khadilkar