अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। पिछले दिनों छोटे पर्दे की कॉमेडी की दुनिया से जुड़ी एक खबर ने सबका ध्यान खींचा है। खबरें आ रही थीं कि कॉमेडी स्टार सुगंधा मिश्रा और संजय दत्त व कई कलाकारों की मिमक्री करने वाले एक्टर संकेत भोंसले एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

लेकिन संकेत भोंसले ने इस खबर को पूरी तरह सिर्फ अफवाह बताया है। उन्होंने साफ-साफ कहा है कि यह सिर्फ रियूमर है। इस खबर में कोई भी सच्चाई नहीं है। संकेत ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में कहा है कि वह और सुगंधा लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं। हम दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। हमने साथ में काफी काम किया है। सुगंधा के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि हम एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि इस बात से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ा है, लेकिन मुझे बुरा लग रहा कि सुगंधा का नाम अगर खराब हो तो।

यह भी पढ़ें: Exclusive: बाहुबली के लेखक ने फिल्म को बताया महिला प्रधान, ये हैं उनकी लकी गर्ल

संकेत का कहना है कि उनसे मीडिया ने बिना पूछे और बिना किसी क्लेरिफिकेशन के यह खबर बना दी है। लेकिन यह खबर सही नहीं है। हम अच्छा काम करना चाहते हैं और वही कर रहे हैं। हमारी हेल्दी रिलेशनशिप है। संकेत जल्द ही कई कॉमेडी शो का हिस्सा बनते नज़र आएंगे। 

Posted By: Rahul soni