Move to Jagran APP

Manish & Sangeita Wedding: मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान की इस दिन होगी शादी, एक दिन में किया फैसला

Manish Raisinghan Sangeita Chauhan Wedding शादी में दोनों के माता-पिता शामिल नहीं हो पाएंगे। सिर्फ़ 5 लोग वहां मौजूद रहेंगे। मनीष ने बताया कि उनकी मां की तबीयत ठीक नहीं रहती।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 25 Jun 2020 05:04 PM (IST)Updated: Fri, 26 Jun 2020 12:38 PM (IST)
Manish & Sangeita Wedding: मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान की इस दिन होगी शादी, एक दिन में किया फैसला
Manish & Sangeita Wedding: मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान की इस दिन होगी शादी, एक दिन में किया फैसला

नई दिल्ली, जेएनएन। तमाम बुरी ख़बरों के बीच टीवी की दुनिया से एक अच्छी ख़बर आ रही है। नागिन 3 एक्ट्रेस संगीता चौहान ससुराल सिमर का के एक्टर मनीष रायसिंघन से शादी करने वाली हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, शादी मुंबई के अंधेरी इलाक़े में स्थित एक गुरुद्वारे में होगी। 

loksabha election banner

स्पॉटब्वॉय को दिये एक इंटरव्यू में मनीष ने बताया कि यह जल्दी से लिया गया फ़ैसला है। आपको यह जानकर हैरानी हो सकती है, मगर यह फ़ैसला सिर्फ़ एक दिन में ले लिया गया है। लॉकडाउन के दौरान, मैं अपने गाने को लेकर बिज़ी था और एक दिन नाश्ते की मेज पर मैंने अपने पिता से कहा कि मैं एक दिन की छुट्टी ले रहा हूं। उन्होंने मज़ेदार अंदाज़ में कहा, ऑफ ले रहा है तो शादी ही कर ले। 

यह बेशक मज़ाक था, लेकिन मेरे ज़हन में अटक गया। मैंने संगीता को कॉल किया और कहा चलो शादी कर लेते हैं। अपने माता-पिता से कहो कि मेरे पैरेंट्स से बात कर लें। उसे भी झटका लगा। वीडियो कॉल के ज़रिए हम सबने मिलकर शादी की तारीख़ और बाकी चीज़ें तय कर लीं। 

 

View this post on Instagram

Happyyyyyy Anniversary to My Rahul and Anjali... my mommiee daddyyyy 🤗🤗🤗🤗🤗 @soniyaprithiani these pictures are incomplete u know why 🤪 #happyanniversary #baldevsinghraisinghani #poojaraisinghani #ManishRaisinghan #raisinghanis

A post shared by Manish Raisinghan (@manishmischief) on

शादी में दोनों के माता-पिता शामिल नहीं हो पाएंगे। सिर्फ़ 5 लोग वहां मौजूद रहेंगे। मनीष ने बताया कि उनकी मां की तबीयत ठीक नहीं रहती तो कोई रिस्क नहीं लेना चाहते। इसलिए हमने तय किया कि उनकी प्रेज़ेंस के बिना ही शादी कर लेंगे। घर आकर उनका आशीर्वाद ले लेंगे।

बता दें कि मनीष और संगीता दो सालों से डेट कर रहे थे। दोनों की मुलाक़ात एक श्रृंगार- स्वाभिमान के सेट पर हुई थी। वहीं से दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ीं और प्यार हो गया। बता दें कि लॉकडाउन की वजह से मनोरंजन जगत से कई ऐसी ख़बरें आयीं, जो निराशाजनक रहीं। ऐसे में मनीष और संगीता की शादी की ख़बर वाकई दिलचस्प और ख़ुश करने वाली है। संगीता ने पिया अलबेला में भी काम किया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.