नई दिल्ली, जेएनएन। मनोरंजन जगत से आने वाली बुरी ख़बरों का सिलसिला थम नहीं रहा। एक बुरी ख़बर से उबरने का मौक़ा भी नहीं मिलता कि पीछे-पीछे दूसरी आ जाती है। गुरुवार को टीवी एक्टर समीर शर्मा के निधन की ख़बर ने एक बार फ़िर इंडस्ट्री और फैंस को झकझोर दिया। अफ़सोस की बात यह है कि सुशांत सिंह राजपूत की तरह ही समीर का निधन भी ख़ुदकुशी की वजह से बताया जा रहा है। दुखद संयोग यह भी है कि समीर ने सुशांत को याद करते हुए कुछ दिन पहले डिप्रेशन पर एक लम्बी पोस्ट भी लिखी थी, जिसे पढ़कर आप भावुक हो जाएंगे। 

आगे बढ़ने से पहले बता दें कि समीर 44 साल के थे और उन्होंने कई लोकप्रिय धारावाहिकों में प्रमुख भूमिकाएं निभायीं, जिनमें क्यूंकि सास भी कभी बहू थी, कहानी घर घर की, इस प्यार को क्या नाम दूं आदि शामिल हैं। स्टार प्लस के धारावाहिक यह रिश्ते हैं प्यार के में उन्हें आख़िरी बार देखा गया था।

समीर मुंबई के मलाड इलाके में रहते थे। बुधवार शाम को बिल्डिंग के चौकीदार ने उनका शव किचन की विंडो से पंखे पर लटका हुआ देखा और पड़ोसियों को ख़बर की, जिसके बाद पुलिस पहुंची। शव की हालत देख अनुमान लगाया कि दो दिन पहले देहांत हो चुका है। सुसाइड नोट नहीं मिला, लिहाज़ा एक्सीडेंटल डेथ की रिपोर्ट दर्ज़ हो गयी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Read this if you cared about Sushant Singh Rajput.

A post shared by Samir Sharma (@samir5d) on

अब आते हैं, समीर की उस पोस्ट पर, जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखी थी। इस पोस्ट पर 21 जुलाई की तारीख़ है। समीर का यह वेरीफाइड एकाउंट नहीं है। उनकी पोस्ट से पता चलता है कि सुशांत को लोग जिस तरह से जज कर रहे थे, समीर इस बात से भी दुखी थी। समीर ने इसमें लिखा था कि यह ऐसी बीमारी है, जो इंसान को अकेला कर देती है। उन्होंने बताया कि इंसान अकेला क्यों हो जाता है। समीर ने बताया कि क्यों लोग इसे समझ नहीं पाते। अगर समझाने की कोशिश करें तब भी।

समीर ने इसमें लिखा कि लोग इसलिए खुदकुशी नहीं करते, क्योंकि वो कायर हैं या आर्थिक या सामाजिक दबाव में हैं, बल्कि इसलिए क्योंकि शैतान ख़ामोश नहीं होता। वो चिल्लाता रहता है, जिससे असहनीय दर्द होता है, जिसके बारे में बताया नहीं जा सकता।

Posted By: Manoj Vashisth

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस