नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 13: बिग बॉस के शो में हर साल खिलाड़ियों और विजाताओं का चेहरा बदलता रहता है। इस शो के चौथे सीज़न से अब तक अगर कुछ नहीं बदला है, तो वो हैं होस्ट सलमान ख़ान। हालांकि, इस सीज़न के दौरान कई बार सलमान यह कहते नज़र आये कि वो आगे शो को होस्ट नहीं करेंगे। अब जबकि बिग बॉस का 13वां सीज़न ख़त्म हो गया है, तो ख़बर है कि अगले सीज़न से सलमान ख़ान दूरी बना सकते हैं। 

पिंकविला ने सूत्रों के हवाले से छापा है कि सलमान ख़ान शो से नाता तोड़ सकते हैं। सूत्र ने कहा, 'सलमान ख़ान को लगता है कि चैनल इस बार सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर पूरे सीज़न में पक्षपाती रहा। सुपस्टार सलमान,  सिद्धार्थ के विनर चुने जाने पर नाराज हो गए थे। हालांकि, अब सलमान ने चैनल से साफ कर दिया है कि वह शो के साथ और समय के लिए हिस्सा नहीं बनेंगे।'

यह पहली बार नहीं हैं कि सलमान को लेकर ऐसी कोई ख़बर सामने आई हो। इस पहले सीज़न 13 के दौरान सलमान मज़ाक में कई बार शो छोड़ने की बात कर चुके हैं। वहीं, इस सीज़न में शो के पांच हफ्ते आगे बढ़ाए जाने पर भी ऐसी ही ख़बर आई थी। हालांकि, अभी ऐसा कहना काफी जल्दबाजी होगी कि सलमान बिग बॉस-14 को होस्ट नहीं होंगे। अगला सीज़न आने में अभी काफी समय है। 

आपको बता दें कि इस बार बिग बॉस का शो कुल 149 दिनों तक चला। यह अब तक का सबसे बड़ा सीज़न है। इस सीज़न में सिद्धार्थ शुक्ला बतौर विनर सामने आए। वहीं, आसिम रियाज़ रनरअप रहे। शो का विजेता बनते ही, सिद्धार्थ के ऊपर कई आरोप लग रहे हैं। सिद्धार्थ और आसिम के बीच पूरे शो में काफी तल्ख़ीभरा माहौल रहा। कई बार दोनों के बीच हाथापाई की नौबत आई। इसको लेकर सलमान ख़ान गुस्से में नज़र आ चुके हैं। अब देखना है कि सलमान ख़ान अगला कदम क्या लेते हैं? उनकी तरफ़ से बिग बॉस को लेकर कोई भी ऑफ़िशियल घोषणा नहीं हुई है। 

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस