कलंगगूट (गोवा), अनुप्रिया वर्मा। सलमान खान सातवीं बार टीवी शो बिग बॉस 12 को होस्ट करने जा रहे हैं। इस शो को होस्ट करने के लिए शाहरुख़ खान को भी पेशकश की गई थी लेकिन बात नहीं बनी।

शो की लॉन्चिंग के दौरान सलमान खान ने बताया था कि एक बार इस शो को होस्ट करने के लिए शाहरुख़ खान को कहा गया लेकिन वो शो का हिस्सा नहीं बन पाए क्योकि उनके पास डेट नहीं थी और उनके कंधे में चोट थी इसलिए शो मुझे ऑफर हुआ। सलमान ने पांचवे सीज़न में इस शो को होस्ट करना शुरू किया था लेकिन आधे के बाद उन्होंने संजय दत्त को कमान सौंप दी और फिर बिग बॉस 6 से अब तक लगातार शो होस्ट कर रहे हैं। सलमान, संजय दत्त के साथ अपनी जोड़ी सबसे अच्छी मानते हैं।

शाहरुख़ के बारे में सलमान ने कहा कि उनके साथ काम करना बहुत ही अच्छा होता है। हमलोग ज़ीरो के एक गाने में दिखेंगे। हाल ही में वो मेरे शो दस का दम में भी आये थे और बड़ा मज़ा आया। फिल्मों की हीरोइन्स की चर्चा करते हुए सलमान ने कहा कि उन्हें मुमताज़, वहीदा रहमान, रेखा और नूतन का काम हमेशा पसंद रहा है। सलमान ने कहा कि आज की अभिनेत्रियां बहुत ही अच्छा काम कर रही हैं और डर है कहीं हमें पीछे न छोड़ दें। सलमान खान ने कहा कि बिग बॉस छोटे परदे का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट है। ये किसी प्रोजेक्ट से मेरा अब तक का सबसे लंबा जुड़ाव है। सलमान खान ने इस दौरान शो से जुड़े कई सारे सवालों के जवाब दिए।

गोवा में सुल्तान सलमान खान समंदर में यॉट पर शो का प्रमोशन करते नज़र आये थे और फिर उन्होंने विधिवत शो की घोषणा की थी । इस दौरान दबंग खान अपना परफार्मेंस भी देना नहीं भूले। ख़ास कर अपने टॉवेल वाले डांस के साथ। बिग बॉस 12, आज यानि 16 सितम्बर से शो ऑन एयर हो रहा है।

यह भी पढ़ें:सलमान के दिल में अब भी चुभ रहा है प्रियंका चोपड़ा का ‘भारत’ छोड़ो अभियान

Posted By: Manoj Khadilkar