Move to Jagran APP

कभी स्कूल की इस टीचर पर आ गया था सलमान का दिल, और फिर तो...

सलमान खान आज अपना 53वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस दिन उन्हें बॉलीवुड के कलाकार और करीबी व फैंस बधाई दे रहे हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 17 Aug 2018 03:53 PM (IST)Updated: Thu, 27 Dec 2018 11:37 AM (IST)
कभी स्कूल की इस टीचर पर आ गया था सलमान का दिल, और फिर तो...
कभी स्कूल की इस टीचर पर आ गया था सलमान का दिल, और फिर तो...

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. सलमान खान जिस शो को होस्ट करते रहे हैं उसमें अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज भी उन्होंने खोले हैं। अपने शो ‘दस का दम’ में सलमान खान ने अब तक ऐसे-ऐसे राज़ खोले हैं, जो उन्होंने अब से पहले कभी भी नहीं खोले थे. इस शो के दौरान सलमान खान ने एक और राज़ खोला था जो कि उनकी टीचर से जुड़ा था. 

loksabha election banner

दस का दम के एक एपिसोड में सलमान खान ने अपनी टीचर को लेकर ये ख़ुलासा किया था. दरअसल, उनसे यह सवाल पूछा गया था कि कितने प्रतिशत भारतीय स्कूल शिक्षक के साथ पहली बार प्यार में पड़े हैं? इस सवाल का जवाब जब तक प्रतिभागी देते, सलमान ने बताया कि उन्होंने अपनी स्कूल टीचर के साथ फ्लर्ट किया था. सलमान खान ने बताया था कि वह अपनी टीचर के साथ फ्लर्ट करने के बहाने खोजा करते थे. उन्होंने यह भी माना कि वह अपनी टीचर को साइकिल से घर भी छोड़ने जाते थे और उन्होंने इसी शो पर कहा कि उन्होंने अपनी साइकिल के पीछे का करियर भी तोड़ लिया था, जिससे वे अपनी टीचर को बिठा सकें और उन्हें अपनी बांहों में ले सकें. शो के दौरान ही उन्होंने कहा था कि बहुत से लोगों को अपनी टीचर पर इस क्रश के बारे में बोलना कठिन लगेगा, मगर मैं कहता हूं कि हां, मैं अपनी टीचर से फ्लर्ट किया करता था.

बता दें कि इस एपिसोड में रवीना टंडन और बादशाह भी शामिल हुए थे। सलमान ने इस शो में ही यह राज खोला है था कि वह कभी किसी को प्रेम पत्र भी लिखा करते थे. साथ ही साइकिल से उनके घर तक जाते थे. अपनी मां सलमा से जुड़ी भी कई बातों को उन्होंने शो के दौरान शेयर किया है था।

सलमान बिग बॉस 12 को भी होस्ट किया था जो कि इस साल सितंबर से ऑन एयर हुआ था। इस दौरान बिग बॉस 12 का प्रोमो भी रिलीज़ कर दिया गया था। यह इसी समय बताया गया था कि बिग बॉस जोड़ियों वाला होगा लेकिन रिश्ते आम पति-पत्नी या बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड वाले ही नहीं होंगे। इस बार भी सेलेब्रिटीज और आम आदमियों का कॉम्बीनेशन होगा. जोड़ियां सास-बहू , चाचा भतीजा और ऑफ़िस के बॉस और उसके कर्मचारी की भी हो सकती है। बिग बॉस अब वैसे फिनाले की तरफ बढ़ चुका है और जल्द इस शो का विनर सामने होगा। 

यह भी पढ़ें: क्या खोया क्या पाया जग में, ऐसा था अटल जी का शाहरुख़-बच्चन कनेक्शन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.