Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: इतने साल बाद सलमान खान को फिर आई ऐश्वर्या राय की याद! जानें क्यों?

Bigg Boss 13 एक दौर था जब बॉलीवुड के ‘दबंग खान’ सलमान कान और ऐश्वर्या राय के रिलेशनशिप के चर्चे थे। इतने साल बाद सलमान फिर से ऐश्वर्या का जिक्र करते नजर आएंगे।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Sat, 02 Nov 2019 04:04 PM (IST)Updated: Sat, 02 Nov 2019 04:20 PM (IST)
Bigg Boss 13: इतने साल बाद सलमान खान को फिर आई ऐश्वर्या राय की याद! जानें क्यों?
Bigg Boss 13: इतने साल बाद सलमान खान को फिर आई ऐश्वर्या राय की याद! जानें क्यों?

नई दिल्ली, जेएनएन। एक दौर था जब बॉलीवुड के ‘दबंग खान’ सलमान कान और ऐश्वर्या राय के रिलेशनशिप के चर्चे थे। हालांकि किसी मनमुटाव की वजह से दोनों अलग हो गए। अलग होने के बाद ना तो सलमान ने कभी अपने रिश्ते के बारे में बात की और ना ही ऐश्वर्या राय की तरफ से इसपर कोई बयान आया। बल्कि सलमान के सामने किसी भी इवेंट में अगर ऐश्वर्या राय का जिक्र भी किया जाता है तो वो बात को टाल देते हैं। लेकिन इतने सालों बाद सलमान को ‘बिग बॉस 13’ के स्टेज पर ऐश्वर्या का नाम लेता देखा जाएगा।

loksabha election banner

‘बिग बॉस’ के फैन पेज बिग बॉस खबरी पर छपी खबर की मानें तो सलमान को हिमांशी खुराना को देखकर ऐश्वर्या की याद आ जाएगी। खबर के मुताबिक, पेनलिस्ट हिमांशी से शहनाज़ और उनकी कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में पूछेंगे। इसके बाद उनसे पूछा जाएगा की अगर शहनाज़ पंजाब की कटरीना हैं तो आपक क्या हैं? इस पर हिमांशी, सलमान से पूछेंगी ‘मुझे देखकर क्या लगता है’? इसके बाद सलमान उन्हें कुछ मिनट के लिए देखेगे और कहेंगे कि ‘आप पंजाब की ऐश्वर्या’।

 

View this post on Instagram

#weekendkavaar Follow - @biggboss_khabari 👈 Inquiries- @gurpreet_offical Backup account - @bollywoodhunter . . . #bb13 #Bollywoodhunter  #WeekendKaVaar  #rashamidesai #mahirasharma  #shefalijariwala  #shehnazgill  #shefalibagga #biggbosshunter #siddharthshukla #hindustanibhau #paraschhabra  #biggboss  #devoleena  #biggboss13 #salmankhan #instadaily #anveshijain #khesarilalyadav #daljietkaur #colorstv #realityshow #asimriaz #arhaankhan #TehseenPoonawalla #artisingh #himanshikhurana #siddharthadey

A post shared by BIGG BOSS 13 (@biggboss_khabari) on

 

View this post on Instagram

Wildcard entry.. #bb13 #biggboss13 #biggboss #asimriaz #siddharthshukla #aartisingh #shefalibagga #shehnazgill #shefalizariwala #rashmidesai #debolinabattacharyaji #khesari_lal_yadav #himanshikhurana #tehseenpoonawalla #mahirasharma #paraschabra #biggboss13 #bb13 #biggboss

A post shared by BB13 (@biggboss13__world) on

आपको बता दें कि शहनाज़ खुद को पंजाब की कटरीना बताती हैं। जब पहली बार उन्हें सलमान के सामने खुद को इंट्रोड्यूज किया था तो पंजाब की कटरीना कहकर ही किया था। वैसे हिमांशी खुराना का घर में एंट्री करना शहनाज़ गिल के लिए मुश्किल खड़ी कर सकता है। क्योंकि दोनों ही पंजाब में काफी फेमस हैं और दोनों के बीच बिल्कुल नहीं बनती है। हिमांशी के गाने को लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी हो चुका है। जिसका जिक्र हिमांशी ने सोशल मीडिया पर अपने एक पोस्ट के जरिए किया भी था।

Bigg Boss 13: सुर्खियों में थी हिमांशी खुराना और शहनाज़ गिल की लड़ाई, फिर होगा बिग बॉस के घर में आमना सामना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.