Move to Jagran APP

Bigg Boss 15: इस हफ्ते नजर नहीं आएंगे सलमान खान, क्या खराब TRP के चलते छोड़ दिया शो?

रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में घर में कदम रख सकती हैं। रिपोर्ट्स हैं कि मुताबिक रश्मि देसाई देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले अगले हफ्ते या इस सप्ताह के अंत में घर में एंट्री करेंगे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 20 Nov 2021 10:26 AM (IST)Updated: Sat, 20 Nov 2021 10:26 AM (IST)
Bigg Boss 15: इस हफ्ते नजर नहीं आएंगे सलमान खान, क्या खराब TRP के चलते छोड़ दिया शो?
Image Source: Bigg Boss Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 की रेटिंग तमाम कोशिशों के बाद भी नहीं बढ़ रही। सलमान खान का स्टारडम भी इस शो को नहीं बचा पा रहा। हालांकि भाईजान ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर ली है। पर टीआरपी है कि आती ही नहीं। अब लगता है दबंग खान इससे हताश हो गए हैं और शो को छोड़ने का मन बना लिया है।

loksabha election banner

बिग बॉस छोड़ रहे सलमान !

खबर आ रही है कि इस हफ्ते वीकेंड का वार में सलमान खान नजर नहीं आने वाले हैं। हालांकि शो छोड़ने की बातें अभी कयास भर हैं पर ये तो सच्चाई है कि बिग बॉस का सीजन 15 दर्शकों को इम्प्रेस करने में नाकाम रहा है। अब कारण चाहे कंटेस्टेंट का दिलचस्प ना होना, शो में लव एंगल का फेक और स्क्रिप्टेड लगना हो। 

बिग बॉस की नहीं बढ़ रही टीआरपी

आलम ये है कि इस सीजन में  शो की टीआरपी कुछ खास अच्छी नहीं रही है। टॉप-10 की लिस्ट में भी बिग बॉस जगह नहीं बना पा रहा है। वहीं शो को मजेदान बनाने के लिए मेकर्स ने बड़े फैसले करने की ठानी है। जल्द ही आपको घर में रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी की एंट्री देखने को मिलने वाली है।

वीकेंड का वार में नजर नहीं आएंगे सलमान

वैसे सलमान खान के इस हफ्ते शो में नजर ना आने के पीछे की वजह कुछ और है। सलमान खान पिछले काफी समय से बिजी चल रहे हैं। अंतिम की रिलीज के चलते उनका शेड्यूल काफी टाइट है। वहीं द खबरी के रिपोर्ट्स के अनुसान इस बार 'वीकेंड का वार' महेश मांजरेकर होस्ट करेंगे।

जल्दी होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

रिपोर्ट्स की मानें तो रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में घर में कदम रख सकती हैं। रिपोर्ट्स हैं कि मुताबिक रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले अगले हफ्ते या इस सप्ताह के अंत में घर में एंट्री करेंगे। उम्मीद है कि इन सबसे शो की टीआरपी में कुछ उछाल आ जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.