Move to Jagran APP

‘Nach Baliye 9’ में सलमान खान अपनी इस एक्स गर्लफ्रेंड के साथ ले सकते हैं एंट्री

सलमान खान इस शो में बतौर जज नज़र आएंगे इसमें हैरान करने वाली बात यह है कि सलमान अकेले नहीं बल्कि अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ इस शो में जज बनने वाले हैं।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 17 Jul 2019 03:48 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jul 2019 03:48 PM (IST)
‘Nach Baliye 9’ में सलमान खान अपनी इस एक्स गर्लफ्रेंड के साथ ले सकते हैं एंट्री
‘Nach Baliye 9’ में सलमान खान अपनी इस एक्स गर्लफ्रेंड के साथ ले सकते हैं एंट्री

नई दिल्ली, जेएनएन। डांस का जलवा बिखेरने वाला सेलेब्रिटी डांस रियेलिटी शो ‘Nach Baliye 9’ जल्द ही स्टार प्लस पर शुरू होने वाला है। शो शुरू होने से पहले ही सुर्खियों में छाया हुआ है। शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर अक्सर नए नाम सामने आते रहते हैं। वहीं कुछ कंटेस्टेंट्स के अपनी फीस को लेकर नाराज़ होने की ख़बरें आ चुकी हैं। ऐसे में नच बलिए 9 शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान इस शो में बतौर जज नज़र आएंगे, मगर इसमें हैरान करने वाली बात यह है कि सलमान अकेले नहीं, बल्कि अपनी एक एक्स गर्लफ्रेंड के साथ इस शो में जज बन सकते हैं। 

loksabha election banner

सलमान खान के साथ अब तक कई लड़कियो के नाम जोड़े जा चुके हैं जिसमे सबसे ज्यादा चर्चा कटरीना कैफ की रही है, मगर सलमान की को-होस्ट कटरीना कैफ नहीं बल्कि संगीता बिजलानी हो सकती हैं। सलमान और संगीता बिजलानी दोनों ही एक समय रिलेशन में थे । बताया जाता है कि इनका रिश्ता इतना पक्का था कि ये दोनों शादी भी करने वाले थे, मगर उससे पहले ही दोनों अलग हो गए।

हाल ही में सलमान खान ने अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट में संगीता का बर्थडे सेलिब्रेट किया था, जिसका वीडियो खुद सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया था। 

 

View this post on Instagram

Dance class from the master himself . . Prabhu Deva @kichchasudeepa @wardakhannadiadwala

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

संगीता और सलमान के अलग होने के बाद भी दोनों के आपसी रिश्ते काफी अच्छे हैं। संगीता सलमान के परिवार से भी काफी करीबी ताल्लुक रखती हैं, सलमान की बहन अलवीरा के साथ संगीता की दोस्ती काफी गहरी है।

यहां भी पढ़ें- Big Boss 13: बॉलीवुड के ये मशहूर एक्टर और कॉमेडियन बनेंगे बिग-बॉस 13 का हिस्सा

नच बलिए 9 की थीम में इस बार काफी बदलाव किया गया है। सेलेब्स कपल के साथ-साथ इस बार शो में बलिए अपने एक्स के साथ भी नज़र आने वाले हैं। शो को इस बार सलमान खान के प्रोडक्शन में बनाया जा रहा है । नच बलिए के प्रोमो एपिसोड में सलमान ने कहा था कि वो अपने पुराने रिलेशन्स से राज़ हटाएंगे, ऐसे में यदि सलमान अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ शो जज करेंगे तो शो में रोमांच तो जरूर आएगा। शो का ग्रैंड प्रीमियर 19 जुलाई को होने वाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.