Move to Jagran APP

Nach Baliye सीजन 9 के लिए Salman Khan ने की ऐसी तैयारी, शो में खुलेगा ये रहस्य

19 जुलाई से स्टार प्लस पर आरंभ होने वाले इस शो में टीवी अभिनेत्री श्रद्धा आर्या अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ नजर आएंगी। किसी भी प्रतिभागी के एक्स का नाम सार्वजनिक नहीं किया जा रहा है।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 09 Jul 2019 03:32 PM (IST)Updated: Wed, 10 Jul 2019 08:10 AM (IST)
Nach Baliye सीजन 9 के लिए Salman Khan ने की ऐसी तैयारी, शो में खुलेगा ये रहस्य
Nach Baliye सीजन 9 के लिए Salman Khan ने की ऐसी तैयारी, शो में खुलेगा ये रहस्य

नई दिल्ली, जेएनएन। डांस रियलिटी शो नच बलिए सीजन 9 (Nach Baliye season 9) में पूर्व जोडियों और वर्तमान जोडियों के बीच ट्रॉफी जीतने को लेकर जबर्दस्त मुकाबला होगा। निर्माता सलमान खान (Salman Khan) शो के प्रचार में कोई कसर नहीं छोडना चाहते हैं। 

loksabha election banner

बताया जाता है कि शो के प्रचार के लिए आगामी सप्ताह में तीन जोडियां आलीशान लिमोजिन कार में बैठकर मुंबई के उपनगर में स्थित अलग-अलग क्लबों में जाएंगी। यह पहली मर्तबा है जब सलमान खान नच बलिए को प्रोड्यूस कर रहे हैं। उन्होंने टीम को स्पष्ट रूप से निर्देश दे रखा है कि सब कुछ लार्जर दैन लाइफ होना चाहिए। शो में बतौर जज रवीना टंडन (Raveena Tandon) और अली अब्बास जफर (Ali abbas zafar) के नाम की पुष्टि हो रही है। जबकि प्रतिभागियों में अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani), उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia), विशाल आदित्य सिंह के नाम सामने आ चुके हैं।

ताजा अपडेट यह है कि 19 जुलाई से स्टार प्लस पर आरंभ होने वाले इस शो में टीवी अभिनेत्री श्रद्धा आर्या अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ नजर आएंगी। किसी भी प्रतिभागी के एक्स का नाम सार्वजनिक नहीं किया जा रहा है। शो में वे मॉस्क पहनकर आएंगे। परफॉर्मेंस के बाद उनके चेहरे दिखाए जाने की योजना है। ऐसा होने पर दर्शकों की बेकरारी होना लाजमी है। 

यह भी पढ़ें: Dilbar गर्ल Nora fatehi का सोशल मीडिया पर एक और धमाल, फैंस से मिला यह तोहफा, वीडियो देखिए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.