अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अमूमन ऐसी कई घटनाएं सामने आती रही हैं, जिसमें एक्टर्स-एक्ट्रेसेज़ अपने करियर से संतुष्ट न होकर गलत कदम उठाने के लिए तैयार हो जाते हैं और खुदकुशी की कोशिशें करती हैं। लेकिन अभी एक नया मामला सामने आया है।

सब टीवी के कई शोज़ में काम कर चुके मनोज गोयल की पत्नी ने सुसाइड कर लिया है। मनोज पॉपुलर कॉमेडी स्टार हैं। मनोज ''गोलमाल है भाई सब गोलमाल है'', ''तू मेरे अगल बगल है'' जैसे शोज में काम कर चुके हैं। ऐसे में उनकी पत्नी ने एक सुसाइडल नोट छोड़ा है। मामला इसी शनिवार का है। मनोज की पत्नी नीलिमा ने कांदिवली में अपने घर पर सुसाइड कर लिया है। नीलिमा ने नोट में लिखा है कि इस मृत्यु के लिए किसी को भी दोष न दिया जाये। हालांकि कयास लगाये जा रहे हैं कि नीलिमा लंबे समय से डिप्रेशन में थीं। 40 वर्षीय नीलिमा अपने घर पर उस वक्त अकेली थीं। मनोज काम से बाहर गये हुए थे। बेटी टयूशन गयी हुई थीं। ऐसे में नीलिमा ने खुद को बेडरूम में लॉक कर लिया। जब बेटी घर लौटी और देखा कि घर बंद है और मां की भी कोई खबर नहीं है। उन्होंने अपने पड़ोसियों को बुलाया। पड़ोसियों ने पुलिस को खबर थी। फिर दरवाजा तोड़ने के बाद नीलिमा को सीलिंग फैन से टंगे पाया गया।

यह भी पढ़ें: अक्षय का लड़कियों को सुझाव, शादी के लिए हां तभी बोलो जब घर में शौचालय हो

खबरें हैं कि नीलिमा अपने पति के करियर से खुश नहीं थीं। उनके पति को मनमुताबिक काम नहीं मिल पा रहे थे।इसकी वजह से वह तनाव में रहने लगी थीं। समंतानगर पुलिस स्टेशन में इस केस को दर्ज किया गया। इसके बाद पुलिस ने इनक्वायरी शुरू की है और परिवार वालों का भी स्टेटमेंट ले लिए हैं। हालांकि इस घटना में कुछ भी संदेहजनक नहीं पाया गया है। 

Posted By: Rahul soni