नई दिल्ली, जेएनएन। रूपाली गांगुली इन दिनों छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अपने शो 'अनुपमा' को लेकर आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। इस सीरियल में रूपाली गांगुली की एक्टिंग को दर्शक खूब पसंद भी करते हैं। अब वह खास वजह से चर्चा में हैं। रूपाली गांगुली का एक वीडियो सामने आया है कि जिसमें वह मीडिया का कैमरा देख अपना मुंह छिपाती हुई नजर आ रही हैं।

रूपाली गांगुली को हाल ही में मुंबई में एक पार्लर के बार स्पॉट किया गया। पार्लर जाने वक्त मीडिया का कैमरा देख वह अपना चेहरा छिपाने लगी थीं। रूपाली गांगुली के वीडियो को सिलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में वह इसलिए चेहरे छिपाती हुई नजर आ रही थीं कि क्योंकि रूपाली गांगुली ने अपने सिर पर तेल लगाया हुआ था ऐसे में वह अपनी तस्वीरें क्लिक नहीं करवाना चाहती थीं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पार्लर के बाहर फोटोग्राफर्स की भीड़ देख रूपाली गांगुली चौंक जाती हैं। वह तुरंत अपना चेहरा छिपाने लगती हैं और फोटोग्राफर्स से तस्वीरें क्लिक न करने की रिक्वेस्ट करने लगती है। वीडियो में रूपाली गांगुली कहती हैं, 'मेरे बालों में तेल लगा हुआ है। मुझे सिर्फ 20 मिनट दे दें। मैं आ रही हूं।' बावजूद इसके एक फैन अभिनेत्री के पास जाता है और सेल्फी खिंचवाने की रिक्वेस्ट करता है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैन की रिक्वेस्ट का सम्मान करते हुए रूपाली गांगुली अपनी तस्वीर क्लिक करवाती हैं और फिर भागकर पार्लर की ओर चली जाती हैं। सोशल मीडिया पर रूपाली गांगुली का यह मजेदार वीडिया तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बीते दिनों रूपाली गांगुली वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन करने को लेकर चर्चा में थीं।

रूपाली गांगुली नए साल पर वैष्णो देवी मंदिर दर्शन करने पहुंचीं। उन्होंने मंदिर जाने के रास्ते का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिसमें वह पैदल यात्रा करती नजर आ रही थीं। साथ ही वह काफी एक्साटेड भी दिख रही थीं। वीडियो शेयर करते हुए रुपाली ने कैप्शन में लिखा- 'यह साल हमें आगे बढ़ने के लिए बहुत कुछ दे। आइए 2022 में अपने साथ अच्छाई और दया को आगे बढ़ाएं। हमारे स्वास्थ्य, खुशी और सफलता के रास्ते भगवान का आशीर्वाद बना रहे। जय माता दी। जय महाकाल।' 

Edited By: Anand Kashyap