नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 14' विनर और टीवी की जानी मानी अभिनेत्री रुबीना दिलैक हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। रुबीना कभी अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। ​बिग बॉस के घर में रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला के बिगड़े हुए रिश्ते में फिर से मिठास घुल गई। दोनों के रिश्ते फिर से एक दूसरे के साथ काफी अच्छे हो गए हैं। रुबीना बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय नजर आ रही हैं। वह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर रुबीना ने अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों ने उनका ग्लैमरस अंदाज देख कर उनके फैंस दीवाने हो रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई लेटेंस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रुबीना वाकई बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं ​कि उन्होंने एक लॉन्ग स्कर्ट के साथ घुटनों से ऊंचे जूते पहने हुए हैं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने बहुत ही सेक्सी सी टॉप कैरी की है। वहीं उनके बाल खुले हुए हैं। हर तस्वीर में रुबीना का स्टाइल बेहद ही खास है। उनके फेस एक्सप्रेशन फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए रुबीना ने कैप्शन में लिखा, 'जिंदगी एक बहुत ही खूबसूरत नृत्य है।' एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को कुछ ही घंटों में एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं इस पर लगातार कमेंट्स कर फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

आपको बता दें रुबीना हाल ही में कोविड 19 का शिकार हो गई थीं। उस दौरान एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से थोड़ी दूरी बना ली थी। वहीं ठीक होने के बाद एक बार फिर से वह काफी एक्टिव हो गई हैं। रुबीना लगातार अपने इंस्टाग्राम पर लाइव कर फैंस के साथ बातचीत कर रही हैं और फोटोज़ शेयर कर रही हैं। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो रुबीना इन दिनों कलर्स के सीरियल 'शक्ति' में नज़र आ रही हैं।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप