अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। यशराज की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान इन दिनों चर्चा में है। फिल्म में आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का जैकी श्रॉफ भी हिस्सा होंगे, यह खबर भी सामने आ चुकी है। 

अब नयी खबर यह है कि इस फिल्म से एक और नाम जुड़ने जा रहा है। जी हां, खबर है कि, रौनित रॉय जल्द ही इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं। इस खबर की जानकारी खुद रौनित ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से दे भी दी है कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं। लेकिन जाहिर है कि वह अपने किरदार के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दे रहे हैं और न ही देंगे। उन्होंने यह जानकारी दी है कि उन्होंने जोधपुर में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है और अब वह वापस मुंबई लौट चुके हैं। लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि एक बार फिर से वह बड़े परदे पर भी क्या कमाल दिखाते हैं। फिलहाल वह एकता कपूर के वेब शो कहने को हमसफर हैं में नजर आने जा रहे हैं, जिसमें वह मोना सिंह और गुरदीप कोहली के साथ काम करने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बच्चन हेल्थ अपडेट: जया ने कहा –‘अब ठीक हैं’, रजनीकांत बोले लम्बी उम्र की दुआ करूंगा

इसके अलावा यह पहली बार नहीं होगा जब अमिताभ के साथ वह स्क्रीन शेयर करते नजर आयेंगे। इससे पहले वह हाल ही में अमिताभ के साथ फिल्म सरकार 3 में नजर आये थे। 

यह भी पढ़ें: क्रिकेटरों की लकी चार्म - ज़ोया की कहानी अगले साल, आ गई रिलीज़ डेट

बता दें कि यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होने जा रही है और दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Posted By: Rahul soni